‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दया बेन’ की वापसी,तस्वीर हुई वायरल

Daya Ben

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी है। खबरों की मानें तो दयाबेन शो में वापसी करने जा रही हैं। सेट से दया बेन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई मिल रही है। हालांकि दया की वापसी हमेशा के लिए नहीं हुई है। दिशा वकानी (दया बेन) शो में कैमियो करती नजर आएंगी और सामने आईं तस्वीरें भी वहीं की हैं। तस्वीरों में दया बेन नवरात्रि आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं दिलीप जोशी (जेठा लाल) उनसे वीडियो कॉल पर बात करते दिख रहे हैं।

शो में काफी उठापटक

टेलीविजन पर दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है। कई किरदारों के बदलाव के चलते शो में काफी उठापटक देखने को मिल रही है। ऐसे में ये खबर उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। दिशा के पति ने कहा है कि मेकर्स से बातचीत जारी है। हालांकि दिशा की इस तस्वीर को देखकर साफ हो गया है कि वह जल्द ही अपने कॉमेडी से फैंस को हंसाती नजर आएंगी। दिशा की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं।

साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था

बता दें दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते साल 2017 में शो से ब्रेक लिया था। लेकिन इसके बाद खबर आई कि वो शो में लौटने के लिए ज्यादा पैसों की डिमांड कर रही हैं। शो के निर्माता असित कुमार मोदी तमाम कोशिशों के बावजूद दिशा की शो में वापसी नहीं करा पाए। दिशा वकानी ने साल 2015 में बिजनेसमैन मयूर पंड्या से शादी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विमान की सीट के नीचे मिला डेढ़ किलो सोना

कोलकाता : बैंकाक से कोलकाता आये स्पाइस जेट के विमान से कस्टम्स की एआईयू टीम ने डेढ़ किलो सोना जब्त किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

भारत के प्रति कृतज्ञ है बंगलादेश – हसीना

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बंगलादेश की पीएम शेख हसीना के बीच शुक्रवार को एक 5 सितारा होटल में बैठक हुई। इस आगे पढ़ें »

ऊपर