दलीप ताहिल करेंगे छोटे पर्दे पर वापसी !

– स्टार भारत के अपकमिंग शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे अभिनेता

मुंबईः मनोरंजन इंडस्ट्री में दलीप ताहिल ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। एक अनुभवी कलाकार होने के नाते उन्होंने कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, जिन्हे हमने कई प्रसिद्ध शोज और फिल्मों में देखा है। खबर है कि अपने ग्रे शेड किरदार के लिए पहचाने जाने वाले यह वेटरन कलाकार जल्द ही स्टार भारत के अपकमिंग शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बताया जा रहा है कि यह शो इस साल नवंबर महीने के अंत तक प्रसारित होगा।

शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे

सेट पर मौजूद एक सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, “दलीप ताहिल कथित तौर पर शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वह एक महत्वपूर्ण नेगेटिव किरदार निभाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह शो एक सच्ची कहानी पर आधारित है। स्वास्तिक प्रोडक्शन द्वारा निर्मित यह कहानी फिक्शन ड्रामा बेस्ड है। खास बात यह भी है कि दलीप ताहिल पहली बार स्टार भारत और स्वास्तिक प्रोडक्शन के साथ इस शो के जरिए जुड़ रहे हैं।”

…कृतिका सेंगर भी हो सकती हैं शामिल

इस शो से जुड़ी यह भी खबर आ रही रही थी कि अभिनेत्री कृतिका सेंगर इसकी मुख्य भूमिका के लिए अप्रोच किया गया है, लेकिन कुछ व्यक्तिगत मुद्दों के कारण यह बात नहीं बनी। मेकर्स ने अभी तक इस शो के लिए लीड एक्टर्स का चयन नहीं किया है। इस नए शो को देखने और इसके बारे में अधिक जानने के लिए देखते रहें सिर्फ स्टार भारत।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूर्व मिदनापुर में बम विस्फोट, 3 की मौत

पूर्व मिदनापुर : बड़ी खबर आ रही है की पूर्व मिदनापुर के भूपतिनगर में बम विस्फोट हुआ है । तृणमूल के बूथ प्रेसिडेंट राजकुमार मन्ना आगे पढ़ें »

होगा भयंकर खेल, दिसंबर में कांपेगी सरकार : सुकांत

बैरकपुर शिल्पांचल में बढ़ते अपराध के विरुद्ध भाजपा उतरी सड़क पर बैरकपुर : बैरकपुर कमिश्नरेट के विभिन्न थाना इलाकों में बढ़ते अपराध, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बमबारी, आगे पढ़ें »

ऊपर