दबंग 3 का गाना ‘यू करके’ हुआ रिलीज, चुलबुल और रज्जो का ‌निराला डांस

Dabangg 3

मुंबई : सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 का सभी को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के गानों के ऑडियो पहले रिलीज किए जा चुके हैं। ये फिल्म, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म के जरिए सलमान खान एक बार फिर से ‘चुलबुल पांडे’ का जादू चलाने जा रहे हैं। अब फिल्म के गाने ‘यू करके’ का वीडियो रिलीज हो गया है। गाने में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा मस्ती करते नजर आ रहे हैं। गाने का ऑडियो कुछ हफ्तों पहले रिलीज कर दिया गया था। इसमें सलमान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के जबरदस्त डांस स्टेप्स देखे जा सकते हैं। फिल्म के गाने के इस टीजर में ही साफ दिख रहा था कि सलमान और सोनाक्षी एनर्जी से भरपूर थे।

इस गाने के डांस मूव्स निराले

दबंग 3 के इस रोमैंटिक गाने ‘यू करके’ का ऑडियो तो पहले ही रिलीज हो चुका था,जिसके बाद से हर कोई इसके वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इस गाने की खास बात सलमान-सोनाक्षी की शानदार कैमिस्ट्री तो है ही। इसके साथ ही इस गाने में सलमान के डांस मूव्स भी काफी निराले हैं। यू करके गाना सलमान और पायल देव ने गाया है। इसे कंपोज साजिद-वाजिद ने और लिरिक्स दानिश सबरी ने लिखे हैं। गाने की कोरयोग्राफर वैभवी मरचेंट हैं।

सोशल मीडिया पर सलमान और सोनाक्षी ने किया कमेंट

सलमान खान ने गाने की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ये करो, वो करो, सब करो, जो करना है करो लेकिन करो तो।

सोनाक्षी सिन्हा ने गाने को शेयर करते हुए लिखा- देखिए रज्जो और चुलबुल पांडे का नॉटी रोमांस।

आपको बता दें दबंग 3 को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के साथ साईं मांजरेकर और सुदीप किच्चा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर को 4 भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलगु में रिलीज हो रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर