ताउते तूफान में राखी सावंत का घर हुआ तबाह

मुम्बई : ताउते तूफान से मुंबई में काफी नुकसान हुआ है। इस तूफान के चपेट में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत का घर भी आ गया है। इस बात की जानकारी खुद राखी ने मीडिया से बात करते हुए दी है। राखी सावंत ने अपने बयान में कहा है कि रात उनकी बालकनी की छत गिरा दी गई, जिसे लेकर वह बेहद परेशान हैं।
सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी रेड आउटफिट पहने हुए मीडिया से बात करते कह रही हैं कि छत टूट गया, टेरेस नही। पूरा छत बनाया था बालकनी का। मैं परेशान हूं, दुखी हूं। पूरा दिन छत से पानी गिरता रहा और मैं बाल्टी भर भर के घर से पानी निकाली रही। इसलिए पूरा दिन घर से मैं बाहर ही नहीं निकली, बहुत अपसेट हूं।

इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा
राखी इस पर नहीं रुकती हैं वह आगे कहती हैं कि इतना तूफान, इतना पानी गिरा सब कुछ खराब हो गया। इतने पेड़-पौधे गिरे हैं ऐसे में ऑक्सीजन कैसे मिलेगा भला। पता नहीं क्या हो रहा है।
राखी के अलावा ये सितारे भी हुए प्रभावित
आपको बता दें कि मुंबई में 114 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं और तेज बरसात के चलते सभी लोग परेशान दिखे। राखी सावंत के अलावा अमिताभ बच्चन के ऑफिस जनक में टाक्टे तूफान ने बर्बादी की है। इस बात की जानकारी बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी थी।
टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का शूटिंग सेट भी इस आंधी की चपेट में आने से बर्दाब हो गया। रिपोर्ट की मानें तो इस तूफान के चपेट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का निर्माणाधीन घर भी आया है, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

रोजाना केला खाने से मिलेंगे इतने फायदे, पूरी दुनिया है इसकी दीवानी

कोलकाता : केला एक हेल्दी फ्रूट है जिसे दुनिया भर में पसंद किया जाता है। केले को सेहत के लिए बहुत गुणकारी माना जाता है। आगे पढ़ें »

ऊपर