आर्यन खान को ‘बेल या जेल’, फैसला कुछ देर में

नई दिल्ली : ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज एक बार फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा। ड्रग्स मामले में आज फिर से सुनवाई होने वाली है। 4 अक्टूबर को हुई सुनवाई में आर्यन को जमानत नहीं मिली थी, बल्कि उन्हें 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखने का फैसला किया गया था। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे आज एक बार फिर उन्हें जमानत दिलवाने की कोशिश करेंगे। आज की सुनवाई में शाहरुख के बेटे आर्यन को जमानत मिलती है या नहीं इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

एनसीबी ने आर्यन पर लगाए हैं गंभीर आरोप
ड्रग्स केस में 4 अक्टूबर को हुई सुनवाई में कई हैरान कर देने वाली चीजें सामने आईं। एनसीबी की तरफ से कोर्ट में बताया गया था कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं, जिसमें आगे की पूछताछ के लिए एनसीबी ने 11 अक्टूबर तक की हिरासत की मांग की थी। हालांकि, कोर्ट ने आर्यन खान और दो अन्य लोगों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहने का फैसला सुनाया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कार्तिक मास का पहला शनिवार कब है? जानें इस दिन की तिथि ..

कोलकाता : कार्तिक मास का आरंभ हो चुका है। हिंदू कैंलेडर के अनुसार 21 अक्टूबर 2021, गुरुवार से कार्तिक मास आरंभ हो चुका है धर्म-कर्म आगे पढ़ें »

ऊपर