कोरोना वायरस : अमिताभ बच्चन ने रविवार को प्रशंसकों से मिलने का कार्यक्रम किया रद्द

coronas

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रशंसकों के साथ अपनी साप्ताहिक मुलाकात रविवार को रद्द कर दी। 77 वर्षीय अभिनेता जुहू स्थित अपने आवास जलसा में पिछले 37 साल से अपने प्रशंसकों से हर रविवार को मुलाकात करते रहे हैं। बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘सभी शुभचिंतकों से विनम्र अनुरोध है कि कृपा कर आज जलसा के द्वार पर नहीं आएं। रविवार को मैं मिलने नहीं आऊंगा।’’

प्रशंसकों से कहा- एहतियात बरतें, सुरक्षित रहें

उन्होंने अपने प्रशंसकों से कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर एहतियात बरतने की अपील करते हुए कहा, ‘‘एहतियात बरतें, सुरक्षित रहें।’’ बच्चन ने ट्वीट किया, ‘‘जलसा पर रविवार दर्शन रद्द है, कृपया कोई वहां आज शाम एकत्र ना हो।’’ उल्लेखनीय है कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस से दुनिया भर में पांच हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इसे डब्ल्यूएचओ ने बुधवार को वैश्विक महामारी घोषित किया था। भारत में इस बीमारी के 90 से अधिक मामले सामने आए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माता पिता के साथ हुए नस्ली भेदभाव की बात करते रो पड़े होल्डिंग

साउथम्पटन : वेस्टइंडीज के अपने जमाने के दिग्गज गेंदबाज माइकल होल्डिंग नस्लवाद पर दमदार भाषण देने के एक दिन बाद सीधे प्रसारण के दौरान अपने आगे पढ़ें »

शाहरुख ने मुझे गंभीर जैसी आजादी नहीं दी : गांगुली

नयी दिल्‍ली : मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के को-ओनर शाहरुख खान को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर