कॉमिक सुपर हीरो नागराज पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर आएंगे नजर

nagraj

नई दिल्ली : 90 के दशक में ‘नागराज’ के अनोखे कारनामे वाली कॉमिक काफी लोकप्रिय थी। अब जल्द ही इस कारनामे को रुपहले पर्दे पर भी देखा जा सकेगा। राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह को नागराज के रूप में पर्दे पर उतारने के लिए बातचीत चल रही है और फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे। गुप्ता ने बताया कि ‘नागराज को रुपहले पर्दे पर उतारने के लिए हम रणवीर सिंह और करण जौहर से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। हमारा रुख सकारात्मक है।’

राज कॉमिक्स के सह संस्थापक ने दिय ये संकेत

राज कॉमिक्स के सह संस्थापक और स्टूडियो प्रमुख संजय गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में नागराज फिल्म बनाए जाने को लेकर एक बड़ा संकेत देते हुए लिखा है कि “आजकल करण जौहर और रणवीर सिंह से नागराज की मुलाकातें बढ़ गई हैं।” इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राज कॉमिक्स यश राज फिल्म्स के साथ हाथ मिला कर नागराज पर फिल्म बना सकता है जिसमें रणवीर हीरो होंगे।

जन्म से सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी

राज कॉमिक्स के चर्चित सुपरहीरो नागराज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक पिछले कई सालों से इन कॉमिक को पढ़ रहे हैं। मार्वल के सुपरहीरोज की तरह नागराज की भी जन्म से लेकर सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी है और वो भी अपनी सुपर पावर्स के दम पर बुराई से लड़ता है।

2022 तक फिल्म के प्रदर्शित होने की उम्मीद

उल्लेखनीय है कि नागराज नामक भारतीय सुपरहीरो के किरदार को संजय गुप्ता ने गढ़ा था और राज कॉमिक्स ने इसका प्रकाशन किया था। नागराज की पहली कहानी परशुराम शर्मा ने लिखी जबकि चित्रण प्रताप मल्लिक ने किया। बाद में अष्टपुत्र, चंदू और अनुपम सिन्हा ने भी नागराज कॉमिक के लिए चित्र बनाए। गुप्ता ने बताया कि यह फिल्म साल 2022 तक प्रदर्शित हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर