कॉमिक सुपर हीरो नागराज पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर आएंगे नजर

nagraj

नई दिल्ली : 90 के दशक में ‘नागराज’ के अनोखे कारनामे वाली कॉमिक काफी लोकप्रिय थी। अब जल्द ही इस कारनामे को रुपहले पर्दे पर भी देखा जा सकेगा। राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि अभिनेता रणवीर सिंह को नागराज के रूप में पर्दे पर उतारने के लिए बातचीत चल रही है और फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे। गुप्ता ने बताया कि ‘नागराज को रुपहले पर्दे पर उतारने के लिए हम रणवीर सिंह और करण जौहर से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। हमारा रुख सकारात्मक है।’

राज कॉमिक्स के सह संस्थापक ने दिय ये संकेत

राज कॉमिक्स के सह संस्थापक और स्टूडियो प्रमुख संजय गुप्ता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में नागराज फिल्म बनाए जाने को लेकर एक बड़ा संकेत देते हुए लिखा है कि “आजकल करण जौहर और रणवीर सिंह से नागराज की मुलाकातें बढ़ गई हैं।” इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि राज कॉमिक्स यश राज फिल्म्स के साथ हाथ मिला कर नागराज पर फिल्म बना सकता है जिसमें रणवीर हीरो होंगे।

जन्म से सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी

राज कॉमिक्स के चर्चित सुपरहीरो नागराज की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। छोटे बच्चों से लेकर बड़े तक पिछले कई सालों से इन कॉमिक को पढ़ रहे हैं। मार्वल के सुपरहीरोज की तरह नागराज की भी जन्म से लेकर सुपरहीरो बनने तक की एक दमदार कहानी है और वो भी अपनी सुपर पावर्स के दम पर बुराई से लड़ता है।

2022 तक फिल्म के प्रदर्शित होने की उम्मीद

उल्लेखनीय है कि नागराज नामक भारतीय सुपरहीरो के किरदार को संजय गुप्ता ने गढ़ा था और राज कॉमिक्स ने इसका प्रकाशन किया था। नागराज की पहली कहानी परशुराम शर्मा ने लिखी जबकि चित्रण प्रताप मल्लिक ने किया। बाद में अष्टपुत्र, चंदू और अनुपम सिन्हा ने भी नागराज कॉमिक के लिए चित्र बनाए। गुप्ता ने बताया कि यह फिल्म साल 2022 तक प्रदर्शित हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर