सिर की नस दबी होने की वजह से सुधार में हो रही देरी, सामने आई कॉमेडियन की MRI रिपोर्ट

नई दिल्ली :  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बीते कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती में हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू होश में नहीं आए हैं। हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार होता दिख रहा है। बीते 120 घंटे से अस्पताल में भर्ती कॉमेडियन के फैंस और शुभचिंतक उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसी क्रम में अब राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। राजू के परिवार वालों के मुताबिक उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है। साथ ही वह अब रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी एमआरआई रिपोर्ट भी सामने आ गई है। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स ने राजू श्रीवास्तव का MRI किया है। इस बारे में राजू के भाई दीपू मे बताया कि डॉक्टर का कहना है कि राजू के सिर की कोई नस दबी हुई है। ऐसे में डॉक्टर्स जल्द ही इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, इसे बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि नस दबी होने की वजह से उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है। लेकिन उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे। ऐसे में चिकित्सक भी उन्हें जल्द ही ठीक करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। इस बारे में कॉमेडियन ने एक मीडिया वेबसाइट को जानकारी दी।
राजू श्रीवास्तव के अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही हर कोई उनके जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहा है। इस क्रम में बीते दिनों जहां बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने राजू को होश में लाने के लिए अपना एक ऑडियो मैसेज भेजा था। वहीं, अब कॉमेडियन की सलामती के लिए मशहूर गायर कैलाश खेर ने भी एक नेक प्रयास किया है। दरअसल, सिंगर राजू श्रीवास्तव के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवा रहे हैं। गौरतलब है कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान सीने में दर्द उठने के बाद राजू बेहोश होकर गिर गए थे। इसके बाद से ही वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर