कॉमेडियन कपिल शर्मा ने साझा की अपने ‘दिल के टुकड़े’ की तस्वीर

kapil

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी अनायरा शर्मा की तस्वीर साझा की है। उनके प्रशंसक कई दिनों से इस तस्वीर का इंतजार कर रहे थे। पिछले साल दिसंबर में कपिल शर्मा और गिनी चतरथ को बेटी हुई थी और तभी से कपिल के प्रशंसक इस नन्ही सी बच्ची को देखने की इच्छा जता रहे थे। उनके इंतजार को खत्म करते हुए कपिल ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी बेटी की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा- ‘हमारे दिल के टुकड़े से मिलिए।’ इस पोस्ट पर कई जानी मानी हस्तियों के साथ ही कपिल के कई प्रशंसक उन्हें बधाई और उनकी बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं। लगभग सभी का कहना है कि कपिल की बेटी बेहद प्यारी है।

कपिल की मां को हुई सबसे ज्यादा खुशी

कपिल ने अपनी पत्नी की प्रेग्नेन्सी के दौरान एक साक्षात्कार में कहा था कि, ‘मैं अब केवल अपनी पत्‍नी के पास रहकर उनका ध्यान रखना चाहता हूं। मेरी और गिनी की खुशी स्वाभाविक है लेकिन मेरी मां सबसे ज्यादा खुश है। हम फिलहाल केवल गिनी और बच्चे के स्वास्‍थ्य के बारे में सोच रहे हैं।’ कपिल ने आगे कहा था ‘हालांकि अभी हम नहीं जानते कि हमें बेटा होगा या बेटी इसलिए हमने कोई तैयारी नहीं की है। हम केवल नए मेहमान के स्वागत के लिए उत्सुक हैं।’

बेटी का पिता बनने पर जताई थी खुशी

वहीं, 10 दिसंबर 2019 को जब कपिल के घर बेटी ने जन्म लिया तो उनकी खुशी का ठिकाना न रहा। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की-, ‘मैं खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं कि मैं बेटी का पिता बना हूं। मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाह‌िए। सबको मेरा प्यार। जय माता दी।’

अमृतसर में हुई थी कपिल और गिनी की शादी

गौरतलब है ‌कि साल 2018 में 12 दिसंबर को अमृतसर में कपिल और गिनी चतरथ की शादी हुई थी। शादी के दो साल पहले कपिल ने गिनी के साथ रिश्‍ते का खुलासा ट्विटर पर किया था। अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही कपिल ने अपना शो ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर से शुरू किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर