इंडियन आर्मी डे पर रिलीज होगा ‘कोड एम’, ट्रेलर रिलीज

code

नई दिल्ली : टेलीवीजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद जानीमानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अब चुनौतीपूर्ण रोल के साथ वेब सीरीज में नजर आने वाली है। जेनिफर ने टीवी पर राज करने के साथ दुनिया को ये साबित कर दिया कि कोई ऐसा किरदार नहीं है जो वो नहीं कर सकती हैं। जेनिफर जल्द ही एएलटी बालाजी और जी5 की वेब सीरीज कोड एम में नए अंदाज के साथ नजर आएंगी। दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है और अब दर्शकों को इस सीरीज के आने का इंतजार है।

कोड-एम को तोड़ती नजर आएगी जेनिफर

खबरों की माने तो इस सीरीज में जेनिफर मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाती नजर आएंगी। मोनिका एक सैन्य वकील हैं और उनकी जिम्मेदारी है एक केस की तह तक जाना। सा‌थ ही कोड-एम को तोड़ना करना। इस सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं जेनिफर को ट्रेलर में दमदार एक्शन सीन्स करते और इंटेंस डायलॉग डिलीवरी करते देखा जा सकता है।

यह सीरीज 15 जनवरी को लॉन्च होगी

यह सीरीज 15 जनवरी को इंडियन आर्मी डे के मौके पर लॉन्च की जाएगी। इस वेब सीरीज में जेनिफर विंगेट के अलावा रजत कपूर कर्नल सूर्यवीर चौहान के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सूर्यवीर एक आर्मी बेस का कमांडेंट और मोनिका का अच्छा दोस्त है। वो एक ऐसा इंसान है जो ड्यूटी पर रहते वक्त अपने सारे इमोशन्स को ताक पर रख देता है। इसके अलावा सीरीज में तनुज वीरवानी भी हैं जो कि अंगद संधू का किरदार निभा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऊपर