‘दबंग’ में चुलबुल पांडे का असल किरदार नकारात्मक था : सलमान

salman

मुंबई : फिल्म स्टार सलमान खान ने कहा है कि फिल्म ‘दबंग’ असल में एक स्याह फिल्म थी, जिसमें फिल्म का मुख्य कलाकार चुलबुल पांडे एक नकारात्मक पात्र था। अभिनव कश्यप के निर्देशन में बनी, 2010 की पहली ‘दबंग’ फिल्म में सलमान ने चुलबुल पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर, लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है। इसे आलोचकों ने पसंद किया था। इतना ही नहीं रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। एक सामूहिक साक्षात्कार में, सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी।

सलमान ने बदला था चुलबुल का किरदार

सलमान ने कहा, ‘यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे 2 करोड़ रुपये के अंदर बनाना था। उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे। उस वक्त अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो। ‘6-8 महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना। मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी, लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था।’

‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू

सलमान ने बताया कि चुलबुल के नकारात्मक किरदार को उन्होंने बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया। वहीं प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पर प्रभु देवा ने कहा कि उनकी ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि सलमान ने इस सीरिज की चौथी फिल्म के बारे में सोचना शुरू कर दिया है और वह उसमें काम करने के लिए भी तैयार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर