‘दबंग’ में चुलबुल पांडे का असल किरदार नकारात्मक था : सलमान

salman

मुंबई : फिल्म स्टार सलमान खान ने कहा है कि फिल्म ‘दबंग’ असल में एक स्याह फिल्म थी, जिसमें फिल्म का मुख्य कलाकार चुलबुल पांडे एक नकारात्मक पात्र था। अभिनव कश्यप के निर्देशन में बनी, 2010 की पहली ‘दबंग’ फिल्म में सलमान ने चुलबुल पांडे का किरदार निभाया है जो एक निडर, लेकिन भ्रष्ट पुलिस अधिकारी है और अपरंपरागत तरीके से काम करता है। इसे आलोचकों ने पसंद किया था। इतना ही नहीं रिलीज के बाद यह एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। एक सामूहिक साक्षात्कार में, सलमान ने बताया कि उनसे पहले, अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनके भाई अरबाज खान को इस फिल्म की पेशकश की गई थी।

सलमान ने बदला था चुलबुल का किरदार

सलमान ने कहा, ‘यह बहुत डार्क फिल्म थी, छोटी फिल्म थी जिसे 2 करोड़ रुपये के अंदर बनाना था। उस वक्त इसमें अरबाज खान और रणदीप हुड्डा थे। उस वक्त अरबाज ने कहा कि उनके पास यह फिल्म आई है और यह अच्छी है इसलिए इसे सुन लो। ‘6-8 महीने गुजर जाने के बाद आखिरकार मैंने इसे सुना। मुझे फिल्म की कहानी अच्छी लगी, लेकिन चुलबुल का किरदार बहुत नकारात्मक जा रहा था।’

‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू

सलमान ने बताया कि चुलबुल के नकारात्मक किरदार को उन्होंने बदलाव करने का सुझाव दिया और अभिनव ने उन बदलावों पर अमल किया। वहीं प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस पर प्रभु देवा ने कहा कि उनकी ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त की भी तैयारियां शुरू हो गईं हैं। उन्होंने कहा कि सलमान ने इस सीरिज की चौथी फिल्म के बारे में सोचना शुरू कर दिया है और वह उसमें काम करने के लिए भी तैयार हैं।

Visited 140 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर