कोरियोग्राफर गीता कपूर ने बताया मांग में सिंदूर का सच

नई दिल्ली : गीता मां के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर इन दिनों ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को जज कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में गीता की मांग में सिंदूर नजर आ रहा था। इसे देखकर लोगों ने कयास लगाना चालू कर दिया था कि गीता ने गुपचुप शादी कर ली है। इन कयासों पर अब गीता कपूर ने एक बयान दिया है। गीता ने बताया कि उन्होंने शादी नहीं की है। वे जब भी शादी करेंगी, तो किसी से छिपाएंगी नहीं। गीता ने यह भी कहा कि कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपनी मां को खो दिया था और वे अभी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं।
मेरी शादी नहीं हुई है, अगर कभी होगी तो छिपाऊंगी नहीं
गीता कपूर ने अपने इन फोटोज के बारे में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, “नहीं, मेरी शादी नहीं हुई है। अगर मैं शादी करूंगी, तो बिल्कुल भी नहीं छुपाऊंगी। साथ ही अभी मैं शादी करूंगी भी नहीं, मैंने कुछ महीने पहले ही अपनी मां को खो दिया है। शादी के बारे में तो मैं अभी बिलकुल नहीं सोच रही हूं।”
शो के लेटेस्ट एपिसोड के शूट के लिए लगाया था मांग में सिंदूर
फोटोज में सिंदूर की सच्चाई बताते हुए गीता कपूर ने कहा, “हां, मैंने मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। वो फोटोज ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के लेटेस्ट एपिसोड के शूट से हैं। वे एपिसोड बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्रियों के ऊपर था और हम सब उन्हीं की तरह तैयार हुए थे। सब लोग जानते हैं कि मैं रेखा जी की कितनी बड़ी फैन हूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं उनकी तरह तैयार हो जाऊं। वे भी मांग में सिंदूर लगाती हैं, तो इसलिए मैंने भी सिंदूर लगाया।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर