पति से अलग होने के बाद ससुराल वालों के साथ शादी अटेंड करने कोलकाता पहुंची चारु

कोलकाताः चारु असोपा और राजीव सेन एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में चारु, राजीव सेन और उनके पूरे परिवार के साथ उनके रिश्तेदार की शादी अटेंड करती नजर आईं। राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें दोनों की बेटी जियाना भी मौजूद हैं। बता दें कि चारु इन दिनों अपने नए शो के शूट में व्यस्त हैं, इसी बीच उन्होंने सेन परिवार के साथ शादी में जाने के लिए समय निकाला। चारु ने कुछ दिन पहले ही अपने व्लॉग में फैंस को बताया था कि व्यस्तता के कारण वह शादी की रस्मों में शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन 5 जनवरी को वह जियाना के साथ शादी अटेंड करेंगी। राजीव, पहले से ही अपने परिवार के साथ कोलकाता में हैं और रोज अपने फैंस को इससे जुड़े अपडेट दे रहे हैं।

राजीव के लेटेस्ट पोस्ट में उनके पिता सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां अलीसा और रिनी और जियाना के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में राजीव ने लिखा, बाबा अपने तीन ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ। राजीव ने और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पूरा सेन परिवार और चारु असोपा नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी सेन परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने जियाना को गोद में लिया हुआ है।

चारु ने भी राजीव, जियाना और अपने ससुर के साथ तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में वह सभी खुश नजर आ रहे हैं और ये देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

इस शादी में चारु ने मरून रंग का लहंगा पहना हुआ है, वहीं राजीव गोल्डन रंग के कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक वेस्ट कोट में नजर आ रहे हैं। सुष्मिता सेन ने कॉपर कलर की शिमरी साड़ी पहनी है।

 

Visited 212 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

अब 4 दिन बाद ही मेट्रो से कर सकेंगे हावड़ा मैदान से रूबी तक का सफर

एक नजर हावड़ा मेट्रो से किराये पर (मेट्रो सूत्रों के अनुसार ) हावड़ा मैदान तक के लिए किराया 5 रुपये होगा। दक्षिणेश्वर, बारानगर और नोआपाड़ा : 30 आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!