पति से अलग होने के बाद ससुराल वालों के साथ शादी अटेंड करने कोलकाता पहुंची चारु

कोलकाताः चारु असोपा और राजीव सेन एक दूसरे से अलग हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में चारु, राजीव सेन और उनके पूरे परिवार के साथ उनके रिश्तेदार की शादी अटेंड करती नजर आईं। राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें दोनों की बेटी जियाना भी मौजूद हैं। बता दें कि चारु इन दिनों अपने नए शो के शूट में व्यस्त हैं, इसी बीच उन्होंने सेन परिवार के साथ शादी में जाने के लिए समय निकाला। चारु ने कुछ दिन पहले ही अपने व्लॉग में फैंस को बताया था कि व्यस्तता के कारण वह शादी की रस्मों में शामिल नहीं हो पाईं, लेकिन 5 जनवरी को वह जियाना के साथ शादी अटेंड करेंगी। राजीव, पहले से ही अपने परिवार के साथ कोलकाता में हैं और रोज अपने फैंस को इससे जुड़े अपडेट दे रहे हैं।

राजीव के लेटेस्ट पोस्ट में उनके पिता सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां अलीसा और रिनी और जियाना के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में राजीव ने लिखा, बाबा अपने तीन ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ। राजीव ने और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पूरा सेन परिवार और चारु असोपा नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी सेन परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने जियाना को गोद में लिया हुआ है।

चारु ने भी राजीव, जियाना और अपने ससुर के साथ तस्वीर खिंचवाई। इस तस्वीर में वह सभी खुश नजर आ रहे हैं और ये देख उनके फैंस काफी खुश हैं।

इस शादी में चारु ने मरून रंग का लहंगा पहना हुआ है, वहीं राजीव गोल्डन रंग के कुर्ते पजामे के साथ ब्लैक वेस्ट कोट में नजर आ रहे हैं। सुष्मिता सेन ने कॉपर कलर की शिमरी साड़ी पहनी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेडियो के जरिए लोगों को साइबर क्राइम के प्रति जागरूक कर रही है कोलकाता पुलिस

अगले दो महीने तक रेडियो पर चलेगा विज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता पुलिस के साइबर सेल की ओर से महानगर में विभिन्न तरह के साइबर क्राइम आगे पढ़ें »

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

ऊपर