सुष्मिता सेन जल्द ही बनेंगी बुआ

मुम्बई : एक्ट्रेस चारु असोपा के घर जल्द ही एक नन्हा मुन्ना मेहमान आने वाला है। उन्होंने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शुक्रवार को अपनी तस्वीरें शेयर कर ये खबर फैंस संग साझा की। नए मेहमान का वेलकम करने को लेकर चारु और राजीव काफी एक्साइटेड हैं। दोनों का ये पहला बच्चा होगा। एक इंटरव्यू में चारु ने बताया कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन था। चारु ने कहा- सुष्मिता दीदी काफी एक्साइटेड हैं। वो मुझे वॉइस नोट्स भेजती रहती हैं। जो भी मैसेज वो भेजती हैं वे शानदार होते हैं। वे काफी खुश हैं और बच्चे के दुनिया में आने का इंतजार कर रही हैं। बता दें, चारु का अभी पहला ट्राइमेस्टर चल रहा है। उनकी डिलीवरी नवंबर में होने की संभावना है। कपल को सोशल मीडिया पर फैंस समेत सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। चारु और राजीव ने 7 जून 2019 को शादी की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनि की साढ़ेसाती झेल रहे हैं तो इन उपायों से शनि को करें प्रसन्‍न

कोलकाता : शनि को सबसे क्रूर ग्रह की संज्ञा दी गई है और जब किसी राशि में साढ़ेसाती की स्थिति में शनि होते हैं तो आगे पढ़ें »

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

ऊपर