अभिनव शुक्ला के एविक्शन से भड़के सेलेब्स

बिग बॉस पर उठाए सवाल
मुम्बई : बिग बॉस 14 में मंगलवार को अभ‍िनव शुक्ला के शॉकिंग एव‍िक्शन से फैंस समेत सेलेब्स भी हैरान हैं। कई सेलेब्स ने अभ‍िनव शुक्ला को शो से बाहर करने पर नाराजगी जताई है। इनमें काम्या पंजाबी, रश्म‍ि देसाई और शेफाली बग्गा भी शामिल हैं। सेलेब्स ने ट्वीट कर चैनल और चैनल पर अपना गुस्सा दिखाया है।

काम्या पंजाबी पे ट्वीट किया- ‘ क्या ये सच है। वे एक कंटेस्टेंट का विश्वास पर इस तरह फैसला कर रहे हैं जो बिग बॉस के घर में पहले दिन से अपनी गर‍िमा बरकरार रख कर इतना बढ़‍िया खेल रहे हैं…ये अन्याय है#BB14 @ColorsTV’। इसी के साथ काम्या ने अभ‍िनव के लिए लिखा ‘तुम मेरे लिए पहले से एक विजेता हो।

रश्म‍ि देसाई ने ट्वीट किया- ‘ये बहुत अन्याय है मैं अभ‍िनव शुक्ला को प्लेयर और एक बेहतरीन इंसान के तौर पसंद करती थी। सच में तुम्हें और रुबी को टॉप 2 में देखना चाहती थी। पर मेरे लिए तुम विजेता हो और विश्वास करो पूरी कायनात आप दोनों का साथ दे रही है’।

 

शेफाली बग्गा ने लिखा- ‘ये बहुत गलत है, जो लोग बाहर से देख के आए हैं उन्होंने ये नहीं देखा कि अभ‍िनव शुक्ला ने बाद में शो को बहुत कुछ दिया। या फिर अच्छे लोगों के लिए शो है ही नहीं. बिल्कुल गलत फैसला…एजाज खान तो शो में है भी नहीं. तो वो एक ऑप्शन हो सकते थे।’

 

काम्या, रश्म‍ि और शेफाली के अलावा भी अन्य स्टार्स ने अभ‍िनव के एव‍िक्शन को गलत करार दिया है। सृष्ट‍ि रोडे ने लिखा- ‘इसमें कोई शक नहीं कि अभ‍िनव शुक्ला बिग बॉस हाउस के अब तक के बेस्ट जेंटलमैन हैं। देर से ही सही पर अभ‍िनव फ‍िनाले डिजर्व करते हैं’।

 

अमित टंडन ने भी ट्वीट कर लिखा- ‘अगर ये खत्म हो गया है, तो आप (अभ‍िनव शुक्ला) एक जेंटलमैन की तरह गए और जेंटलमैन की तरह निकले। आपने बहुत ही ग्रेस और पर‍िपक्वता के साथ संभाला और आप फाइनल्स में जाना डिजर्व करते हैं और मेरी नजर से देखें तो आप जीतना डिजर्व करते हैं। आपके आगे सिर झुकाता हूं भाई’।

 

 

कैसे एविक्ट हुए अभिनव शुक्ला

इन सेलेब्स के अलावा भी कई लोगों ने ट्वीट कर अभ‍िनव के एव‍िक्शन को गलत बताया है। फैंस भी काफी नाराज हैं। बता दें अभ‍िनव शुक्ला ने बिग बॉस 14 के घर में 129 दिन बिताए और 130वें दिन वे घर में आए कंटेस्टेंट्स के सपोर्टर्स की वजह से बाहर हो गए। उनके जाने से घरवाले भी बहुत शॉक्ड हैं

शेयर करें

मुख्य समाचार

..कम बजट में ऐसे सजाएं घर

कोलकाता : अगर घर साफ-सुथरा और सुव्यस्थित रहता है तो न सिर्फ हमारा दिमाग शांत रहता है, बल्कि मन भी प्रसन्न रहता है। घर सजाने आगे पढ़ें »

इस बार बंगाल चुनाव में जाति निभायेगी अहम भूमिका

एक तरफ हिन्‍दू वोट तो दूसरी ओर मुस्‍लिम वोट ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी पार्टियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : लगभग 10 करोड़ की आबादी वाले पश्चिम बंगाल में आगे पढ़ें »

ऊपर