देवर ने कराई भाभी की डिलीवरी, भड़के लोग बोले फैमिली के …

मुंबईः गुम है किसी के प्यार है सीरियल में इस वक्त इंट्रेस्टिंग ट्रैक चल रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर काफी दर्शक इसे देखकर भड़क गए हैं। घर पर किसी के ना होने पर विराट को पाखी की डिलीवरी करवानी पड़ती है। सई वीडियो कॉल पर इंस्ट्रक्शंस देती है। सीरियल में 3 इडियट्स वाला सीन क्रिएट किया जाएगा। इस पर लोगों के नेगेटिव कमेंट्स हैं। वायरल क्लिप पर लोगों ने लिखा है, टीआरपी के लिए मेकर्स देवर से भाभी की डिलीवरी करवा रहे हैं। शो घरवालों के साथ देखने लायक नहीं रहा। गुम है किसी के प्यार में पाखी विराट और सई के बच्चे को जन्म देने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनको बेटा पैदा होगा। घर पर कोई नहीं है। तेज बारिश में एंबुलेंस भी नहीं आ पाती। इस बीच विराट घर पहुंचकर सई की डिलीवरी करवाता है। सई इंस्ट्रक्शंस देती जाती है। सई पाखी से बोलती है पुश करे और विराट को बोलती है कि उसकी मदद करे। एपिसोड में विराट को पाखी की डिलीवरी करवाते दिखाया जाता है। इस पर कई सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।
भड़के एक दर्शक ने सोशल मीडिया साइट पर लिखा है, आज जो अपनी फैमिली के साथ सीरियल देखेंगे ना तो… एक और कमेंट है, मेकर्स सिर्फ शो स्पॉइल कर रहे हैं। एक कमेंट में लिखा है, अब टीआरपी गिर जाना चाहिए ये सीन दिखाने की क्या जरूरत थी। लोगों ने एपिसोड के बारे में काफी नेगेटिव लिखा है कि देवर भाभी की डिलीवरी करवा रहा है। शो फैमिली के साथ देखने लायक नहीं रहा। आगे के एपिसोड में पाखी को जेल जाते दिखाया गया है जिसे देखकर कुछ दर्शकों में खुशी भी है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाखी सई से बच्चा छीनने का मास्टर प्लान बनाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर