ब्रेकिंगः राजू श्रीवास्तव से अब नहीं मिल पाएंगे परिजन, डॉक्टर्स ने…

नई दिल्लीः सबके चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों बिस्तर पर खामोश पड़े हैं और राजू श्रीवास्तव चाहने वाले भी उनकी सेहत की खबर सुनकर काफी उदास हैं। उनका इलाज इन दिनों एम्स में चल रहा है। वो इन दिनों जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। हालांकि, वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं लेकिन उनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। उनकी सेहत को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है जो बहुत ही अजीब है।

क्या है मामला?
राजू श्रीवास्तव को कुछ दिनों पहले जिम करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर्स लगातार उनकी देखभाल कर रहे हैं, लेकिन अब उनको लेकर एक और नई खबर सामने आ रही है। एक ऑनलाइन पोर्टल के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव के इलाज में जुटे डॉक्टर्स किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहते। उन्हें ऐसा लग रहा है कि वो राजू श्रीवास्तव को रिकवर कर लेंगे इसीलिए उन्होंने किसी को भी उनसे मिलने पर रोक लगा दी है। मतलब अब उनके परिवार का कोई भी शख्स अब उनसे मिल नहीं पाएगा।

राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कि, राजू भाई वेंटिलेटर पर हैं और ऐसे में इनफेक्शन का खतरा बहुत ज्यादा बना रहता है। कई सारे खास लोग आ जाते हैं जो कि बाहर से आते हैं और उन्हें मिलने से रोकने में कुछ दिक्कतें होती हैं। परिवार के लोग भी उनके रिश्ते को देखते हुए उन्हें रोक नहीं पाते। उन्हें रोकना मुमकिन ही नहीं हो पाता। राजू श्रीवास्तव के कई सारे रिश्तेदार हैं और कई चाहने वाले उनके बचपन के दोस्त हैं जो उन्हें देखने के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसीलिए कहीं किसी से कोई इनफेक्शन न हो जाए तो डॉक्टर्स ने परिवार वालों की सहमति से ही ये फैसला लिया है कि कोई भी राजू श्रीवास्तव के पास या उनके बेड के करीब नहीं जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में रंगी सांसद महुआ, जमकर थिरकीं

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा के रंग में हर कोई रंग गया है। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा फिर कैसे इस रंग से दूर रह सकती हैं। आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

ऊपर