बॉक्स ऑफिस पर होगा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘मैदान’ का टकराव

movie

नई‌ दिल्ली : निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट को लेकर फंसती नजर आ रही है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट 4 दिसंबर अनाउंस की गई थी। वहीं अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘मैदान’ की रिलीज डेट ठीक सात दिन बाद 11 दिसंबर को अनाउंस की है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस में दोनों फिल्मों का टकराव हो सकता है। वहीं ‘मैदान’ के दो हफ्ते बाद 25 दिसंबर को आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज होनी है। ऐसे में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सामने एक बार फिर से रिलीज डेट पर विचार करने की स्थिति पैदा हो गई है।

अजय ने किया अपनी ओर रिलीज का फायदा

जानकारों का मानना है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के निर्माता फिल्म को 4 दिसंबर के दिन रिलीज करेंगे और 25 दिसंबर तक आमिर की फिल्म रिलीज होने तक फिल्म की लागत वसूल कर लेंगे। मगर अजय और बोनी ने स्मार्ट मूव चलते हुए बीच में अपनी फिल्म ‘मैदान’ का अनाउंस कर दो हफ्तों की सोलो रिलीज का फायदा अपनी ओर कर लिया।

आगे नहीं बढ़ सकती अजय की ‘मैदान’

अजय की फिल्म ‘मैदान’ के आगे नहीं खिसक सकती है, क्योंकि अगले साल 8 जनवरी को उनकी ‘आरआरआर’ रिलीज होगी। वहीं इस साल अगस्त में उनकी ‘भुज’ रिलीज होगी। हालांकि, जानकारों के कहा कि ‘मैदान’ के निर्माता ने 11 दिसंबर की अनाउंसमेंट तो कर दी, लेकिन फिल्‍म उसी डेट पर आती है या नहीं, यह देखने वाली बात होगी। बता दें ‌कि अब तक फिल्म की 50 प्रतिशत शूटिंग पूरी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोविड-19 ने तोड़े आज तक के अपने सभी रिकार्ड

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण (कोविड-19) ने अब तक के अपने सभी रिकार्ड तोड़ते हुए आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान की 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं रद्द

नयी दिल्ली : देश में कोरोना संकट को देखते हुए राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान (एनआईओएस) की 17 जुलाई से होने वाली 10वीं और 12वीं आगे पढ़ें »

ऊपर