नहीं होगी रणबीर की ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज!

नई दिल्ली : एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लंबे समय से चर्चा में हैं। फैंस भी इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट भी नया है। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे फैन्स परेशान हो सकते हैं। दरअसल, फिल्म के रिलीज होने पर अब संशय उतपन्न हो गया है। ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और निर्माताओं के बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

अयान मुखर्जी की बढ़ीं मुश्किलें

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और डिज्नी रिलीज कर रहे हैं, ऐसे में उन्होंने फिल्म की लंबी लेंथ को लेकर आपत्ति जाहिर की है। फॉक्स स्टार स्टूडियो और डिज्नी का कहना है कि फिल्म को 23-30 मिनट छोटा किया जाना चाहिए। इस बात से अयान परेशान हैं और फिल्म निर्माताओं की बात नहीं मान रहे हैं। उनके अनुसार निर्माता जिस सीन को हटाना चाहते हैं वो फिल्म की स्टोरी को समझने के लिए बेहद जरूरी है। इसके बीना फिल्म अधूरी लगेगी। इस बात को लेकर अब अयान और निर्माताओं में मनमुटाव पैदा हो गया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग पूरी होना एक बड़ी चुनौती बन गई है।

3 घंटे लंबी फिल्म संभव नहीं

निर्माताओं ने अपना पक्ष साफ कर दिया है कि वे 3 घंटे लंबी फिल्म नहीं दिखा सकते। उसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि लोग तीन घंटे लंबी फिल्म देखना नहीं पसंद करेंगे। बॉक्स ऑफिस पर नुकसान के चलते निर्माता फिल्म की लेंथ छोटी करने को कह रहे हैं।

दिखेंगे मल्टी सुरस्टार

बतातें चलें कि इस फिल्म में मल्टी सुपर स्टार का जलवा देखने को मिलेगा। एक ओर जहां फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आने वाले हैं। वहीं, इनके अलावा अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय और नागार्जुन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अयान की फिल्म में शाहरुख खान का एक कैमियो है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में भाजपा ही सरकार बनायेगी : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी के साथ तृणमूल नेताओं की बैठक पर प्र​तिक्रिया आगे पढ़ें »

स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा – ‘देश में थमने लगी है कोरोना की रफ्तार’

नई दिल्ली : देश में कोरोना महामारी अपना कहर ढ़ा रहा है, परंतु केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से अच्छी खबर जारी की गई है। आगे पढ़ें »

ऊपर