…तैमूर की मां नहीं बन सकती सीता

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान सिल्वर स्क्रीन पर सीता का रोल निभा सकती हैं। खबरें हैं कि वे रामायण पर बन रही अलौकिक देसाई की फिल्म में सीता का रोल करेंगी। इस पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए करीना कपूर खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है। करीना के सीता बनने की खबर में कितनी सच्चाई है ये तो करीना और मेकर्स ही जानते होंगे। लेकिन करीना सीता बनने से पहले ही ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं।
* करीना के सीता बनने पर बवाल
ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड कर रहा है। करीना के सीता बनने से कई लोगों ने ऐतराज जताया है। इसकी कई वजहें भी ट्वीट्स में देखने को मिली हैं। सीता के रोल के लिए करीना का फीस बढ़ाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि तैमूर अली खान की मां पर्दे पर सीता का रोल नहीं कर सकती। यूजर्स का कहना है कि करीना पर्दे पर सीता का रोल निभाना डिजर्व नहीं करती हैं। कई लोगों ने करीना के सीता बनने पर विरोध प्रदर्शन तक करने की धमकी दी है। उनका कहना है कि मेकर्स करीना को सीता बनाकर लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर सकते।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

त्रिपुरा में भी अब ‘खेला होबे दिवस’

कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी ने 21 जुलाई शहीद दिवस के मंच से घोषणा की थी कि बंगाल में 16 अगस्त को खेला होबे दिवस आगे पढ़ें »

ऊपर