चर्चा: जल्द रोहन श्रेष्ठ से शादी करने वाली हैं श्रद्धा कपूर? परिवार ने कहा-अगर ऐसा होगा तो

मुबंई : बॉलीवुड गलियारों में अक्सर किसी ना किसी के प्यार के किस्से सुनाई दे जाते हैं। पहले की तुलना में अब सेलेब्स खुलकर शादी के मुद्दे पर बात कर रहे हैं और शादी भी रचा रहे हैं। हालांकि अभी भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी शादी की राह उनके फैंस देख रहे हैं। इसमें श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल है। श्रद्धा बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन हैं लेकिन वो अपनी निजी जिंदगी की बातें खुलकर मीडिया के सामने नहीं रखती हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थीं कि श्रद्धा फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं।
क्या दुल्हन बनने को तैयार हैं श्रद्धा?
वहीं अब ये खबर भी सामने आ रही है कि जल्द ही रोहन और श्रद्धा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। बता दें कि श्रद्धा और रोहन अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और फैंस जल्द से जल्द दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि श्रद्धा और रोहन दोनों ने ही खुले तौर पर अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा हैं। वहीं शादी की खबरों पर श्रद्धा के परिवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक ने अभिनेत्री की शादी की अफवाहों पर बात करते हुए कहा, ‘नो कमेंट्स, मैं क्या बोलू यार, लेकिन हां अगर आप इसके बारे में सोच रहे हैं तो आपको सोचना ही चाहिए, जितने ज्यादा हो उतना अच्छा’। बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही प्रियांक की शादी हुई है जिसमें श्रद्धा भी शामिल हुई थीं। वहीं श्रद्धा की मासी और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने कहा कि, ‘शादी…वाह, अजीब सवाल है। अगर वैसा कुछ है तो खबर मिल ही जाएगी’। बता दें कि इसी साल रोहन के पिता राकेश श्रेष्ठा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर श्रद्धा और रोहन शादी के बारे में सोच रहे हैं तो उनका आशीर्वाद दोनों के साथ है। वहीं श्रद्धा के पिता और अभिनेता शक्ति कपूर ने कहा कि वो हर मौके पर श्रद्धा के साथ खड़े हैं और जब वो शादी के लिए तैयार होगी वो उनके साथ रहेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ‘रोहन ही क्यों , अगर वो मुझसे आकर बताती है कि उसे किसी से भी शादी करनी है तो मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं होगी’। फिलहाल तो श्रद्धा और रोहन के परिवार ने इस बात को ना पूरी तरह स्वीकारा और ना ही इनकार किया है। अब देखना होगा कि आने वाले वक्त में क्या सामने आता है। बता दें कि रोहन और श्रद्धा एक साथ श्रद्धा के कजिन प्रियांक की शादी में मालदीव में साथ नजर आए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में भाजपा सांसद के घर पहुंचे एनआईए अधिकारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बैरकपुर के सांसद सह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह के भाटपाड़ा स्थित निवास स्थल पर बमबारी मामले में जांच के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर