शिल्पा से खुश नहीं थे राज, मुझे जबरन करना चाहते थे किस और फिर….

मुंबईः अश्‍लील फिल्में बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ की है और उन्होंने कई खुलासे किए हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही राज कुंद्रा और पॉर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस विषय पर सबसे पहले उन्होंने ही महाराष्ट्र साइबर को बयान दिया था। पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा मुंबई क्राइम ब्रांच की पॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दर्ज करने पहुंची थीं। शर्लिन ने राज कुंद्रा पर हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। इससे पहले शर्लिन ने कहा था कि उन्हें एडल्ट इंटस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही थे। शर्लिन ने अपने बयान में राज कुंद्रा के साथ बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट, शर्लिन चोपड़ा एप और शिल्पा के साथ उनके रिश्ते के बारे में भी बात की है।

वॉशरूम में जाकर खुद को बंद कर लिया
शर्लिन ने बताया है कि राज ने उनके घर पर उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी। शर्लिन ने बताया, राज कुंद्रा 27 मार्च 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद बिना बताए उनके घर आए थे। शर्लिन ने आरोप लगाया कि राज उनसे जबरदस्ती करने लगा, जबकि वो इसके लिए मना करती रहीं।
शर्लिन ने आगे बताया, वह किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती, ये बात उन्होंने राज को बताई थी। जिस पर राज ने उन्हें बताया था कि उसकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ उसका रिश्ता कॉम्प्लिकेटेड है और वह घर पर ज्यादातर समय तनाव में रहते हैं।
शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरदस्ती किस करने लगे थे, वह इसका विरोध कर रही थी। उन्होंने राज से रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थी लेकिन जब राज नहीं माने तो वह उन्हें धक्का देने में कामयाब रहीं और वॉशरूम में जाकर खुद को बंद कर लिया।
दरअसल, शर्लिन का राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी। जांच के दौरान यह सामने आया कि शर्लिन को एक प्रोजेक्ट के लिए लगभग 30 लाख रुपये मिलते थे और उन्होंने कुंद्रा के लिए 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।
राज कुंद्रा संग हुई थी ये डील
बता दें, ये कॉन्ट्रेक्ट भारत के बाहर की कपंनियों की कुछ एप के लिए अश्लील कंटेंट उपलब्ध कराने का था। शर्लिन के पूर्व वकील चरणजीत चंद्रपाल के अनुसार, शर्लिन सेमी सेमी पोर्नोग्राफी के साथ अपना एप चलाती थीं। ये पार्ट टाइम काम बहुत अच्छा नहीं चल रहा था और कुछ समय बाद शर्लिन को कुंद्रा ने स्पॉट किया। राज कुंद्रा ने शर्लिन से कहा था कि उन्हें प्रॉफिट का 50% मिलेगा।
जून 2019 और जुलाई 2020 के बीच उन्होंने अच्छी कमाई की। जब शर्लिन को एहसास हुआ कि उन्हें एग्रीमेंट के अनुसार पैसे नहीं मिल रहे थे तो उन्होंने समझौते को समाप्त करने के लिए कहा। शर्लिन ने फिर से अपना खुद का एप बनाया और कुछ महीनों तक इसने अच्छा परफॉर्म किया। लेकिन अगस्त 2020 उनका कंटेंट पायरेटेड हो रहा था और उन्होंने एक शिकायत दर्ज कराई थी। फरवरी 2021 के बाद उन्होंने एक बयान दिया कि राज कुंद्रा ने ही उन्हें पूरी तरह से पोर्न इंडस्ट्री में धकेल दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोविड में डायबिटीज के मरीज कैसे रहें फ‍िट, जानें एक्‍सपर्ट के बताए ट‍िप्‍स

कोलकाताः कोरोना वायरस महामारी ने दुनिया भर के लगभग सभी देशों को बुरी तरह प्रभावित किया है। कोविड-19 महामारी को बढ़ने से रोकने और इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर