सोशल मीडिया : चर्चा में आई कटरीना कैफ की हमशक्ल

मुबंई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और ग्लैमरस लुक से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें एक्ट्रेस के साथ सलमान खान नजर आएंगे। अपनी फिल्म की वजह से वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ की कमी उनकी हमशक्ल अलीना राय पूरी कर रही हैं। जी हां, अलीना राय बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की हमशक्ल हैं, जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। फैंस अलीना के लुक्स और उनके ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से वह कुछ ही समय में लोगों की फेवरेट बन गई हैं। आइए आगे आपको अलीना के बारे में बताते हैं।
हूबहू कटरीना कैफ की तरह दिखती हैं अलीना
अलीना राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें पॉपुलैरिली अपनी वीडियोज की वजह से ही मिली है, जिसमें वह हूबहू एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तरह दिखाई देती हैं।
हाल ही में, अलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की, जिसमें वह ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। इस आउटफिट में उनका किलर एटीट्यूड फैंस का काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं, फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर भी अलीना का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन ने फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट किया है। वीडियो के कैप्शन पर लिखा है, ‘फैमस हूं।’ इस वीडियो को अब तक 3 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में वह कुछ डायलॉग भी बोलती दिख रही हैं।
लाखों में हैं अलीना राय के फॉलोअर्स
अलीना राय को इंस्टाग्राम पर 212k (2 लाख 12 हजार) लोग फॉलो करते हैं। वहीं, वह खुद महज 65 लोगों को सोशल मीडिया पर फॉलो करती हैं। इस बात से उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है।
फिल्म में हुई अलीना की एंट्री
अलीना राय अपने लुक्स की वजह से फिल्मी दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं। उन्होंने अपनी फिल्म के शूटिंग सेट से एक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जो बैक-द-सीन का था। इस वीडियो कैप्शन में लिखा था, ‘लखनऊ जंक्शन।’ अलीना की फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से एक्ट्रेस की फिल्म अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। साल 2020 में अलीना ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि, वह अपनी फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका निभाती नजर आएंगी।
बादशाह के गाने में धमाल मचा चुकी हैं अलीना
साल 2019 में पॉपुलर रैपर व सिंगर बादशाह का एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ था, जिसका टाइटल ‘कमाल’ था। इस वीडियो में बादशाह के साथ अलीना नजर आई थीं। इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर