ठगी करने वालों से सोनू सूद की अपील- नौकरी चाहिए तो मैं दूंगा, धोखा ना दें

नई दिल्ली : एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में अपने काम से जरूर कई लोगों का भला किया है, लेकिन उनके उन्हीं काम को देखते हुए कुछ लोगों ने अपना खुद का धोखा देने का धंधा शुरू कर दिया है। ये लोग सोनू सूद के नाम पर ठगी करते हैं, गरीबों के पैसे लूटते हैं और फिर फरार हो जाते हैं। हाल ही में तेलंगाना से भी ऐसी ही एक खबर सामने आई थी। अब ठगी करने वाले इन युवकों के लिए सोनू सूद ने एक संदेश दिया है।
सोनू ने कहा है कि किसी का नुकसान कर खुश नहीं रहा जा सकता है। गरीबों का पैसा मारना बड़ा पाप है और इसे माफ नहीं किया जा सकत। वे कहते हैं- उन सभी लोगों के लिए ये चेतावनी है जो धोखा देते हैं। आप जरूर पकड़े जाएंगे। अगर आप पैसों की कमी की वजह से ये सब करते हैं, तो मेरे पास आएं, मैं नौकरी दूंगा। लोगों को धोखा देकर पैसा ना कमाएं। कुछ भी अच्छा नहीं होगा। वैसे सोनू सूद ने तो यहां तक कहा है कि जो शख्स ठगी करता है, उसे सजा से ज्यादा सही दिशा की जरूरत है। उसकी काउंसलिंग होना जरूरी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएम के पैर का प्लास्टर और 7 दिन रखने की डॉक्टरों ने दी सलाह

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के पैर में लगी चोट के बाद से उनके पैर में प्लास्टर किया हुआ है। सीएम उसी आगे पढ़ें »

ये सेक्सी बातें, जो बढ़ा देंगी यौन संबंध बनाने की इच्छा

कोलकाताः अगर आप अपने पार्टनर से सेक्स की बातें करते हैं तो वह उन बातों से उत्तेजित हो जाते हैं। इसी के साथ ही आपको आगे पढ़ें »

ऊपर