कैसा था कंगना रनौत का ‘फर्स्ट किस’, एक्ट्रेस ने बताया मजेदार किस्सा

कोलकाता : हमेशा अपने ट्वीट और बयानों की वजह से विवाद में फंसने वालीं कंगना रनौत काफी दिलचस्प और मजेदार भी हैं। ये सच हैं कि उनके तेवर हमेशा कड़क दिखते हैं, लेकिन असल जिंदगी में उनका एक दूसरा पहलू भी है।

कंगना रनौत काफी रोमांटिक मिजाज की हैं। वे सोशल मीडिया पर खूबसूरत कविताएं तो शेयर करती ही रहती हैं, इसके अलावा उनके कई ऐसे किस्से भी हैं जो सभी को हैरान कर जाएंगे। एक बार इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कंगना रनौत ने अपने फर्स्ट किस के बारे में बताया था। एक्ट्रेस ने वो मजेदार किस्सा शेयर कर बताया था कि उनका पहला किस काफी अजीब रहा था।

इस बारे में उन्होंने कहा था- मैं तो किस कर ही नहीं पाई थी, इसलिए पहले अपनी हथेली पर किस करने की प्रैक्टिस कर रही थी। मेरा पहला किस बिल्कुल भी जादुई नहीं था। वे आगे बताती हैं- वो किस काफी अजीब रहा था। मेरा तो मुंह ही फ्रीज हो गया था। मैं नहीं हिल पा रही थी। कंगना का ये अजीबोगरीब किसिंग एक्सपीरियंस सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है।

जो कंगना हमेशा तल्ख तेवर दिखाती हैं, उनका ये अंदाज सभी को पसंद आ रहा है। वैस उस इवेंट में कंगना रनौत ने अपने पहले क्रश के बारे में भी खुलासा किया था। कंगना की माने तो वे 9वीं कक्षा में अपनी स्कूल टीचर को पसंद करने लगी थीं। वहीं क्योंकि उस टाइम में ‘चांद छिपा बादल में’ गाना रिलीज हुआ था, ऐसे में एक्ट्रेस भी दुपट्टा लिए सिर्फ उस टीचर के बारे में सोचा करती थीं।

वैसे फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद भी कंगना की लव लाइफ चर्चा में रही है। ये अलग बात है कि वो लव लाइफ हमेशा मुसीबत का कारण बनी। उनका ऋतिक रोशन संग रिलेशन तो आज तक एक सस्पेंस है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर