नेहा कक्कड़ ने क्याें कहा – ‘हे भगवान सबको…

नई दिल्ली : बॉलीवुड में ​सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इंडस्ट्री की हिट सिंगर्स में गिनी जाती हैं। नेहा ने अपने करियर में न जानें कितने सुपरहिट गानें दिए हैं। नेहा के गाने रिलीज होने के साथ सोशल मीडिया पर ट्रेड करने लगते हैं। वहीं गानों के अलावा नेहा सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। बीते साल नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की थी। शादी के बाद से ही दोनों लगातार सुर्खियों में बनें हैं। दोनों अक्सर अपने खास पलों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ पोस्ट करते रहते हैं। इसी बीच अब नेहा ने अपनी कुछ खास तस्वीरें सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।
नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में फुल ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। नेहा पेड़, झरने और पहाड़ों के बीच अपना फोटोशूट करा रही हैं। इन तस्वीरों के देखकर साफ पता चल रहा है कि नेहा नेचर लवर हैं। नेहा की ये तस्वीरें उनके होम टाउन उत्तराखंड की हैं।
फोटोज को शेयर करते हुए नेहा ने खास कैप्शन भी लिखा है। वह लिखती हैं, ‘हमारा उत्तराखंड सबसे प्यारा!!! हे भगवान सबको वैक्सीन लग जाए और फिर सब आकर यहां की खूबसूरती दखें… यहां का भी और पूरे भारत का भी रोजगार शुरू हो जाए वापस, सब फिर से अच्छा हो जाए जल्द से जल्द।’ सिंगर की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन पर कमेंट कर सब उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : बंगाल में एक दिन में कोविड से 58 की मौत, 3 हजार से नीचे आए नए मामले

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस का ग्राफ और नीचे आया है। अब एक दिन में कोरोना वायरस के संक्रमण से 2788 नए मामले सामने आगे पढ़ें »

लोकप्रियता के टॉप पर मोदी : दुनिया के 13 देशों के नेताओं में टॉपर

वॉशिंगटन : कोरोना महामारी की दूसरी लहर और भारत में उसके बुरे प्रभाव के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कायम है। अमेरिकी डेटा आगे पढ़ें »

ऊपर