लंबे अर्से बाद बड़े पर्दे पर दिखेगी नई इच्छाधारी नागिन, यहां से लिए जा रहे टिप्स…

मुंबई : एक दौर था जब श्रीदेवी की पहचान इच्छाधारी नागिन के रूप में होने लगी थी। बड़े पर्दे पर श्रीदेवी के नागिन अवतार को देखकर उनके हजारों दिवाने बने। वह बॉलीवुड की नागिन कही जाने लगी थी। लेकिन उनकी मौत के बाद बड़े पर्दे पर लोककथाओं का यह लोकप्रिय चरित्र पूरी तरह गायब हो गया। लेकिन लंबे अर्से बाद बॉलीवुड में एक बार फिर इच्छाधारी नागिन की एंट्री होने जा रही है। यह नई इच्छाधारी नागिन और कोई नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर होंगी। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसका खुलासा किया है।

श्रद्धा की यह फिल्म ट्रायोलॉजी होगी। जिसमें तीन सीरीज में नागिन की कहानी दिखाई जाएगी। गौरतलब है कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के बाद यह बॉलीवुड की दूसरी ट्रायोलॉजी होगी। इसके पहले दो फिल्मों की कहानी एक साथ बनाने का ट्रेंड था। जिसमें बाहुबली और गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्में बनी थीं।

श्रीदेवी से प्रेरणा लेंगी श्रद्धा

श्रद्धा लिखती हैं – स्क्रीन पर नागिन का रोल करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से ही भारत के ट्रेडीशनल फोकलोर से जुड़ी कहानी में ऐसा ही कई रोल निभाना चाहती थी। श्रद्धा की फिल्म नागिन को निखिल द्विवेदी, विशाल फूरिया और सैफरॉन ब्रॉडकास्ट मिलकर बना रहे हैं। नागिन की कहानी लव स्टोरी बेस्ड हो सकती है।

टीवी पर छाया है इच्छाधारी नागिन का कॉन्सेप्ट

श्रद्धा से पहले बॉलीवुड में नागिन का रोल श्रीदेवी, रीना रॉय, रेखा भी निभा चुकी हैं। टीवी इंडस्ट्री में मौनी रॉय, सुरभि चंदना, अनीता हंसनंदानी और हिना खान इसी रोल के चलते सुर्खियां बटोर चुकी हैं। टीवी पर नागिन शो की टीआरपी का काफी ज्यादा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि लोग श्रद्धा को इस रोल में कितना पसंद करते हैं।

ट्रायोलॉजी का ट्रेंड

रणबीर कपूर-आलिया की ब्रह्मास्त्र इंडियन सिनेमा की पहली प्लान्ड ट्रायोलॉजी है। जबकि हाल ही में मुकेश खन्ना ने भी पहले इंडियन सुपरहीरो शक्तिमान को लेकर भी ट्रायोलॉजी का ऐलान किया है। इन तीन फिल्मों के अलावा नीतेश तिवारी की रामायण को लेकर भी यही कहा जा रहा है कि फिल्म ट्रायोलॉजी होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में लगी आग, 6 कोरोना मरीजों की मौत, 26 झुलसे

मोदी ने दुख व्यक्त किया, रूपाणी ने चार-चार लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट शहर में गुरुवार को देर रात निर्दिष्ट कोविड-19 आगे पढ़ें »

ट्रंप बोले- व्हाइट हाउस तब तक नहीं छोडूंगा जब तक…

वाशिंगटनः अमेरिका के निर्वतमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि तीन नवंबर को हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद ‘इलेक्टोरल कॉलेज’ के जो बाइडन को आगे पढ़ें »

ऊपर