अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

मुंबईः बॉलीवुड के नवाब यानि सैफ अली खान ने जब करीना कपूर से दूसरी शादी की तो सभी लोग ये देखने के लिए उत्सुक थे कि आखिर सैफ की पहली पत्नी अमृता और करीना के बीच रिश्ता कैसा रहने वाला है। सभी को लग रहा था कि इस घर से ढेर सारी गॉसिप सुनने को मिलेगी, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया। दरअसल करीना और अमृता आपस में ना ही मिलती है और ना ही किसी तरह की कोई नाराजगी रखती। यहीं वजह है कि दोनों की तकरार की भी कोई खबर कभी सामने नहीं आई। वहीं सैफ और अमृता के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान के साथ करीना का रिश्ता बहुत ही अच्छा है। हालांकि अमृता और करीना से जुड़े कई राज ऐसे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। आज हम उसी के बारे में आपको बताएंगे।
एक बार करीना कपूर प्रियंका चोपड़ा के साथ करण जौहर के शो कॉफा विद करण सीजन 6 में गई थी। वहां उन्होंने अमृता सिंह को लेकर कई खुलासे किए थे, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था।
करण ने शो में करीना से पूछा था कि, आप अमृता और अपने बीच संतुलन कैसे बनाए रखते हैं? क्या आप एक दूसरे से बिल्कुल बात नहीं करते हैं? इसपर करीना ने जवाब दिया था कि, मैं सैफ से शादी के बाद उनसे कभी नहीं मिली, मैं उनका बहुत इज्जत करती हूं पर हम मिलते कभी नहीं है।

एक इंटरव्यू में करीना ने सारा और इब्राहिम के बारे में बात करते हुए कहा था कि, मैंने हमेशा सैफ, सारा और इब्राहिम से ये कहा है कि मैं सिर्फ उन दोनों की दोस्त बन सकती हूं मां नहीं, क्योंकि उनकी मां बहुत ही अच्छी जिन्होंने उन्हें बहुत अच्छी शिक्षा दी है।
हां लेकिन कभी भी दोनों में से किसी को भी मेरी जरुरत होगी तो मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी।
कुछ साल पहले एक रिपोर्ट में बताया गया था अमृता सिंह को सारा की ड्रेसिंग बिल्कुल पसंद नहीं है। उन्हें लगता था कि वो बेबो को देखकर ये सब कर रही हैं।
सूत्रों के मुताबिक अमृता को सारा को टॉप में अपने मिड्रफ को फ्लॉन्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं था। क्योंकि अमृता खुद ज्यादातर लंबे कुर्ते पहनती है और वो चाहती है कि सारा भी वहीं पहने।
वहीं जब ये बातें अमृता के सामने आई तो उन्होंने इन सभी को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि, सारा जैसे चाहे वैसे कपड़े पहन सकती है। उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने अपने दोनों बच्चों को करीना और सैफ की शादी के लिए खुद तैयार किया था।
शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकल ट्रेनें बंद : रेलवे हॉकरों के सामने एक बार फिर जीने-मरने का सवाल

कब रेलवे स्टेशनों पर होगी चमक, दुकानदार हैं इंतजार में सियालदह से 3 शाखाओं में ट्रेनों में हॉकरी करते हैं 37 हजार हॉकर हावड़ा/कोलकाता : आगे पढ़ें »

क्या आपको भी रात में नहीं आती है नींद? डाइट में शामिल करें ये सुपर फूड

कोलकाता : अच्छी सेहत के लिए अच्छे खानपान के साथ भरपूर नींद भी जरूरी है l नींद पूरी नहीं होने की वजह से व्यक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर