बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने अंधेरी के एक उपनगरीय इलाके में खुद को जिंदा जला लिया। पुलिस द्वारा उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संतोष गुप्ता की पत्नी का नाम अस्मिता गुप्ता था और उनकी बेटी का नाम सृष्टि गुप्ता था। अंधेरी वेस्ट के डीएन नगर इलाके में मां-बेटी ने सोमवार दोपहर को घर पर ही खुद को लपटों के हवाले कर दिया और पड़ोसियों को इस बारे में जानकारी मिलने के बाद उन्होंने फायर ब्रिगेड को सूचित किया जिसके बाद ये घटना चर्चा में आई। हड़बड़ी में दोनों को कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां अस्मिता को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि संतोष की बेटी सृष्टि जो कि 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी।
क्या थी आत्मदाह की वजह?
उपलब्ध जानकारी की मुताबिक अस्मिता लंबे वक्त से किडनी से जुड़ी समस्या का सामना कर रही थी जिसके चलते उसने ये कदम उठाया, जबकि उसकी बेटी अपनी मां की तकलीफों को बर्दाश्त नहीं कर सकी जिसके चलते उनसे भी मां के साथ ही आत्मदाह कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुबह उठते ही क्यों होती है थकान, इन बातों को जानने के बाद मिल सकती है समस्या से मुक्ति

कोलकाताः कभी-कभी ऐसा होता है कि सुबह उठते ही हमारे शरीर में बिना किसी वजह के दर्द होने लगता है या हम पूरे दिन थकान आगे पढ़ें »

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर