सैफ अली खान हैं बहुत ही…

मुम्बई : अपनी एक्टिंग से सैफ अली खान एक लंबे समय से फैंस को मनोरंजित कर रहे हैं। सैफ ने अपने करियर में हर तरह की फिल्में की हैं। सैफ फैंस के बीच जितना अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं, उतना ही विवादों के लिए भी फेमस हैं। सैफ अली खान ने अपने नाम कई विवाद किए हैं। फिर चाहें वो काला हिरण केस हो या फिर एक बिजनेसमैन की पिटाई हो।
सैफ अली खान ने जब एक होटल में दक्षिण अफ्रीका में रहने वाले एक व्यवसायी के साथ मारपीट की थी तो वह विवादों में आ गए थे। ये विवाद एक्टर को काफी महंगा पड़ा था, इसके लिए सैफ की काफी आलोचना भी हुई थी। आज हम सैफ अली खान के विवाद से आपको रूबरू करवाएंगे।
सैफ ने कर दी थी पिटाई
खबर के अनुसार 22 फरवरी 2012 की बात है जब सैफ अली खान कोलाबा के ताज के जैपनीज रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ खाना खाने गये थें जहां बगल की टेबल पर एनआरआई व्यापारी इकबाल भी अपने परिवार के साथ बैठे थे। उस वक्त सैफ की टेबल से काफी शोर हो रहा था जिससे इकबाल को परेशानी हो रही थी, उन्होंने इस बात की शिकायत की थी जिस पर सैफ ने कहा कि वो कहीं और जाकर बैठ जाए। इसी बात पर बहस हो गयी और सैफ ने इकबाल को बूरी तरह से पीट दिया था। कहते हैं सैफ के द्वारा की गई इस मारपीट में इस व्यापारी की नाक टूट गई थी।
सैफ हुए थे गिरफ्तार
व्यापारी के साथ मारपीट करना उस वक्त एक्टर को काफी महंगा पड़ा था, इस विवाद पर सैफ और उसके मित्रों को अनिवासी भारतीय व्यवसायी इकबाल मीर शर्मा की शिकायत के बात गिरफ्तार किया गया था। हालांकि तीनों को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।
सैफ पर कसा था शिकंजा
इस हमले के करीब दो साल बाद एक स्थानीय अदालत ने सैफ और उनके दो मित्रों के खिलाफ आरोप तय किए थे। कोर्ट ने सैफ अली खान और उनके दो मित्रों शकील लडाक एवं बिलाल अमरोही के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 325 (हमला) एवं 34 (साझा मंशा) के तहत आरोप तय किये थे। हालांकि सैफ ने कोर्ट में खुद पर लगे आरोप को निराधार बताया था।
विवादों से सैफ का रहा है नाता
एक बार सैफ अली खान ने जयपुर में प्रशासन की अनुमति के बिना हेलिकॉप्टर उतारता था, जो उनको महंगा पड़ गया था। सैफ अली खान के एड शूट में इस्तेमाल होने वाले हेलिकॉप्टर को जयपुर में जब्त कर लिया गया था, क्योंकि उन्होंने उतारने की अनुमति नहीं ली थी। वहीं, सैफ काले हिरण केस में भी फंसे थे। वहीं, जैसलमेर में फिल्म ‘एजेंट विनोद’ की शूटिंग के दौरान भी वो विवादों में फंसे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘ट्रांसजेंडर होने के कारण नहीं हुआ मेरा कोविड टेस्ट’

मानवी ने की शिकायत, कहा, मानसिक तौर पर टूट गयी हूं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : केवल ट्रांसजेंडर महिला होने के कारण मेरा कोविड टेस्ट नहीं हो आगे पढ़ें »

उत्तर बंगाल को नहीं होने देंगे केंद्र शासित केंद्र : ममता

कोलकाता : केंद्र सरकार द्वारा उत्तर बंगाल को केंद्र शासित केंद्र करने की योजना पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जमाकर भड़की है। ममता ने साफ कहा आगे पढ़ें »

ऊपर