अगले साल ऑनलाइन रिलीज होगी काजोल की ये नई फिल्‍म

 

 

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की फिल्म ‘त्रिभंगा’ ऑनलाइन अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। काजोल ने सोमवार को इंस्टाग्राम लाइव के दौरान अपने प्रशंसकों से बात की। साथ ही उन्होंने फिल्म ‘त्रिभंगा’ से जुड़ी अपडेट भी शेयर की। इस दौरान काजोल ने अपनी अपकमिंग फिल्म और ऑनलाइन डेब्यू फिल्म त्रिभंगा के बारे में बताया है कि फिल्म के जनवरी में रिलीज किए जाने की उम्मीद है।

अजय देवगन करेंगे डिजिटल डेब्यू

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान काजोल ने कहा, “मेरी अगली फिल्म ‘त्रिभंगा’ को जनवरी में आने की उम्मीद है। यह तीन महिलाओं के बारे में एक बहुत ही दिलचस्प कहानी है। फिल्म में काम करके काफी अच्छा लगा।” इस फिल्म के साथ बतौर प्रोड्यूसर अजय देवगन भी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं।

मल्टी जनरेशनल फिल्म है त्रिभंगा

फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। मल्टी जनरेशनल फिल्म त्रिभंगा की कहानी तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इसमें तीन अलग-अलग पीढ़ियों की महिलाएं एक ही घर में रह रही हैं। इसमें काजोल का किरदार काफी स्ट्रॉन्ग है। फिल्म का निर्देशन अभिनेत्री रेणुका शहाणे कर रही हैं। फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी पर तंज – बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

कोलकाता : बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर