आम‍िर खान के तलाक की खबर सामने आते ही Twitter पर ट्रेंड करने लगीं फात‍िमा सना शेख !

मुम्बई : आमिर खान और उनकी दूसरी पत्‍नी क‍िरण राव अब अलग हो रहे हैं। दोनों ने शादी के 15 सालों बाद तलाक लेने का फैसला ले ल‍िया है। आमिर और क‍िरण के तलाक की खबर जैसे ही सामने आई, ट्व‍िटर पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस फात‍िमा सना शेख का नाम टॉप ट्रेंड में शाम‍िल हो गया है। कई लोग ट्व‍िटर पर फातिमा को आमिर के इस दूसरे तलाक की वजह बता रहे हैं। आमिर और क‍िरण राव ने शन‍िवार दोपहर को एक बयान जारी कर खुद के अलग होने की बात दुन‍िया के सामने रख दी। आमिर और कि‍रण ने तलाक पर जारी साझा बयान में कहा है, ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है। अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे- अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में।

आमिर के तलाक की खबर सामने आते ही ट्व‍िटर आमिर की फिल्‍म ‘दंगल’ की एक्‍ट्रेस फात‍िमा सना शेख को ट्रोल क‍िया जाने लगा है। कई लोग फात‍िमा को इस अलगाव की वजह बता रहे हैं। आपको याद द‍िला दें कि फात‍िमा सना शेख ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी के क‍िरदार में नजर आई थीं। इसके बाद आमिर और फात‍िमा फिल्‍म ‘ठग्‍स ऑफ ह‍िंदोस्‍तान’ में भी रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नजर आ चुके हैं।
आमिर और क‍िरण फिल्‍म ‘लगान’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और 5 साल के र‍िश्‍ते के बाद 28 द‍िसंबर 2005 में दोनों ने शादी की थी। अपने तलाक की घोषणा के साथ ही उन्‍होंने अपने फैंस से कहा है कि वह चाहते हैं कि उनके फैंस और सभी लोग इस तलाक को एक अंत की तरह नहीं बल्कि एक नए सफर की शुरुआत की तरह देखें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कई अस्पतालों को डिस्काउंट का निर्देश

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः वेस्ट बंगाल क्लिनिकल इस्टेब्लिशमेंट रेग्युलेटरी कमिशन में अधिक बिल बनाने को लेकर शिकायतें पहुंची थीं। आमरी ढाकुरिया में उत्पल राय ने बिल को आगे पढ़ें »

ऊपर