शहनाज गिल को मिल रही है एसिड अटैक की धमकी

मुम्बई : बिग बॉस सीजन 13 से प्रसिद्ध हुईं शहनाज गिल को हाल ही में एसिड अटैक की धमकियां मिल रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। शहनाज के चाहने वाले करोड़ों में हैं लेकिन कुछ लोग उन्हें परेशान करने में लगे रहते हैं। वहीं, शहनाज ने भी वैसे लोगों को करारा जवाब दिया है। शहनाज ने कहा, “मैं उन्हें शुक्रिया करती हूं लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता।” शहनाज ने कहा कि वह वैसे लोगों की मानसिकता नहीं बदल सकती हैं। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, “मुझे उनसे डर नहीं लगता। मैं उन लोगों को बधाई देना चाहती हूं जो ये सब कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ रहा बल्कि मुझे इससे और आत्मबल मिल रहा है।” शहनाज ने आगे कहा, “मैं जानती हूं कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि कुछ लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं और मेरा क्या बिगड़ना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा अपने काम पर फोकस कराती हूं और लोगों को मायूस करने की कोशिश नहीं करती।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर