बिग बॉस फेम Rahul Mahajan की तीसरी शादी भी टूटी !

शेयर करे

मुंबई : पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके राहुल महाजन अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच खबर है कि राहुल अपनी तीसरी पत्नी नताल्या इलीना से तलाक लेने वाले हैं। जी हां कथित तौर पर कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी पांच साल के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया है। मगर अभी तक इस संबंध में कपल ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया है कि उन्होंने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी।

शादी बनाये रखने की पूरी कोशिश की
रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआत से ही दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं था। इसके बावजूद भी दोनों ने अपनी शादी को बनाए रखने की पूरी कोशिश की। हालांकि, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि कपल का तलाक फाइनल हो गया है या यह अभी इसपर कार्रवाई चल रही है। गौरतलब है कि नताल्या राहुल की तीसरी पत्नी हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2006-2008 में  श्वेता सिंह से शादी रचाई थी। इसके बाद एक रियलिटी शो ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ के दौरान राहुल की मुलाकात डिंपी गांगुली से हुई। दोनों ने 2010 में शादी की और 2015 में तलाक ले लिया। दो शादियां टूटने के बाद उन्होंने कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या से शादी रचाई, लेकिन अब उनकी तीसरी शादी टूटने की भी खबरें सामने आ रही हैं।
निजी जीवन के बारे बात नहीं करेंगे
राहुल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि अपने तीसरे तलाक के बाद उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, ‘वह बिल्कुल टूट गए थे। अब वह ठीक हैं। वह फिर से सब अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं। पिछले साल उनकी हालत बहुत अच्छी नहीं थी। अब, वह प्यार पाने की उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने यह भी फैसला किया है अपने पिछले अनुभवों के कारण अपने निजी जीवन के बारे में बात नहीं करेंगे।’ वहीं इस पूरे मामले पर राहुल से जब बात करने की कोशिश की गई तब उन्होंने न तो रिपोर्ट का खंडन किया और न ही इस खबर पर मुहर लगाई। उन्होंने कहा, “मैं अपनी पर्सनल लाइफ को निजी रखना चाहता हूं। मैं किसी भी चीज पर कमेंट नहीं करना चाहूंगा। मेरी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, इस पर मैं अपने दोस्तों से भी चर्चा नहीं करता हूं।” हालांकि उन्होंने आगे कहा, “वैसे, मैं अच्छा कर रहा हूं।” वहीं नताल्या ने भी इस खबर पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है।

 

Visited 146 times, 1 visit(s) today
0
0

मुख्य समाचार

कोलकाता : देवों के देव शिव शंभू, शिव शंकर साल का सबसे प्रिय माह श्रावण मास माना जाता है। इस
तीसरे सेमेस्टर की परीक्षा सितंबर और चौथे सेमेस्टर की परीक्षा मार्च में कोलकाता : 12 साल बाद उच्च माध्यमिक के
हावड़ा : तीन युवकों पर शनिवार को 12 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे दफनाने का आरोप लगा
कल मुहर्रम पर महानगर में सुरक्षा चाक-चौबंद, ट्रैफिक होगी प्रभावित करीब 4 हजार पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात कल शहर में
कोलकाता : 6 दोस्त मंदारमणि की यात्रा पर गए थे। सभी लोग समुद्र में स्नान करने गये। तभी 2 लोगों
रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया हुई शुरू कोलकाता : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड कक्षा 9 की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। इसे
एक नजर प्याज : 50 रु. प्रति किलो टमाटर : 100 रु. प्रति किलो कोलकाता : पश्चिम बंगाल टास्क फोर्स
संजय मुखर्जी को बनाया गया डीजी दमकल कोलकाता : लोकसभा चुनाव और विधानसभा के उपचुनाव खत्म होते ही एक बार
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश के बाद ईबी व टास्क फोर्स द्वारा मिलकर महानगर के विभिन्न बाजारों में
कोलकाता : कोलकाता में सोमवार को भगवान जगन्नाथ के 53वां उल्टा रथयात्रा का आयोजन किया गया। इस्कॉन कोलकाता के सौजन्य
कोलकाता : महानगर व आसपास क्षेत्रों के 19 अहम ब्रिज और फ्लाईओवर की मरम्मत की जायेगी। केएमडीए ने इसकी तालिका
कोलकाता : राज्य के मोटर ट्रेनिंग स्कूलों पर परिवहन विभाग द्वारा नकेल कसी जाने के लिये कई अहम कदम उठाये
ऊपर