एक्सटेंड हुआ बिग बॉस तो इन 2 कंटेस्टेंट्स के लिए गोल्डन चांस

मुंबई: ‘बिग बॉस’ के फैंस के लिए अच्छी खबर है। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस शो का ग्रैंड फिनाले 16 जनवरी को है लेकिन अब ये शो दो हफ्ते और बढ़ा दिया गया है। इस बात का खुलासा खुद शो के होस्ट सलमान खान ने किया है जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि ‘बिग बॉस 15’ अब दो हफ्तों का एक्सटेंशन मिल गया है, यानी कि अब ये शो दो और हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करेगा।

सलमान खान ने दी गुड न्यूज

ये गुड न्यूज घरवालों को किसी और ने नहीं बल्कि सुपरस्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने खुद दी। एक्टर ने घरवालों से कहा – ‘एक गुड न्यूज है कि ये शो दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो रहा है।’ इसे सुनकर सभी घरवाले हैरान हो गए तो वहीं राखी सावंत खुशी के मारे चिल्ला पड़ीं।

खुले टिकट टू फिनाले के दरवाजे

इस गुड न्यूज के अलावा एक और खबर ने घरवालों के चेहरे पर मुस्कान ला दी और वो है कि शो में ‘टिकट टू फिनाले’ के दरवाजे फिर से घरवालों के लिए ओपन हो चुके हैं। ‘बिग बॉस’ ने घरवालों से कहा कि ‘टिकट टू फिनाले’ वीक जीतने की जंग अभी खत्म नहीं हुई है। उमर रियाज के घर से बेघर होने के बाद अब ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के सदस्य सिर्फ 6 हैं। इन सदस्यों के नाम करण कुंद्रा, रश्मि देसाई, राखी सावंत, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश और अभिजीत बिचुकले है।

निशांत भट और प्रतीक के लिए गोल्डन चांस

‘टिकट टू फिनाले’ टास्क के दोबारा ओपन होने के बाद प्रतीक सहजपाल और निशांत भट के लिए अपनी जगह बनाने का एक सुनहरा मौका है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये टास्क रद्द होता है या फिर ये दोनों अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कर्मचारियों को हफ्ते में सिर्फ 5 दिन ही करना होगा काम! पेंशन भी बढ़ेगी

नई दिल्ली: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। सरकार ने कर्मचारियों के वर्किंग डे को कम कर दिया है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे पढ़ें »

ऊपर