एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट ने की आत्महत्या की कोशिश, वजह जान हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और कन्नड़ बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर ने आत्महत्या का प्रयास किया है। गुरुवार को उन्होंने अपने घर पर ही फिनायल पीकर खुद की जान लेने की कोशिश की। घटना के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल अभी एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है।

कुछ दिनों पहले हुई थी शादी

कुछ दिनों पहले ही चैत्रा ने बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी की थी। उन्होंने इसकी घोषणा अपनी शादी की फोटो शेयर कर के की थी। सूत्रों के मुताबिक नागार्जुन का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था। इस मामले के सामने आने के बाद नागार्जुन का कहना है कि कुछ लोगों के मजबूर करने के बाद उसने चैत्रा से अपनी मर्जी के खिलाफ शादी की थी।

वायरल हुई थी शादी की फोटो

बीते 28 मार्च को नागार्जुन और चैत्रा की फोटो सामने आई थी, जोकि खूब वायरल भी हुई। वायरल तस्वीर में दोनों शादी के बाद मंदिर में खड़े नजर आ रहे थे। चैत्रा, नागार्जुन के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में थीं। इस शादी के दौरान चैत्रा के परिवार वाले भी मौजूद थे और साधारण तरीके से ही शादी की गई थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर