‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज’ का विनर रहा ये शख्स, आज ढाबे पर कट रही है जिंदगी

नई दिल्ली: जिंदगी न जाने कब कौन सा मोड़ ले जाए कहना बड़ा मुश्किल है। कभी ये किसी को अर्श से फर्श पर ले आती है तो कभी किसी को जमीन से उठाकर सातवें आसमान पर ला रखती है। रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ और ‘रोडीज’ जीत चुके आशुतोष कौशिक उस दौर में एक सेलेब्रिटी बन चुके थे। हर कोई उन्हें पहचानता था और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई थी।

ढाबा चला रहे हैं आशुतोष
लेकिन जितनी तेजी से वह आसमान की बुलंदियों तक पहुंचे उतनी ही तेजी से ये जममगाता सितारा एंटरटेनमेंट जगत के आसमान से गायब हो गया। छोटे पर्दे पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुके आशुतोष अचानक लाइमलाइट से दूर होने लगे। आज वह यूपी के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं और इस काम में वह काफी खुश हैं।

इसके अलावा उत्तराखंड में उनका कपड़ों का एक शोरूम भी है। एक इंटरव्यू में आशुतोष ने बताया, ‘रोटी की कोई दिक्कत नहीं है। हम तो अपने ढाबा पर लोगों को खिलाते हैं। मैं नोएडा के न्यूज चैनल के लिए समय-समय पर शोज करता रहता हूं। अगर मुझे मुंबई से किसी प्रोजेक्ट के लिए कॉल आता है तो मैं शूट के लिए जाता हूं और लौट आता हूं।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर