बिग बॉस 16: टीना दत्ता की मम्मी से मिलने को तैयार सृजिता, बोलीं- नाम के साथ सबूत दूंगी कितनों के…

मुंबईः सृजिता डे ‘बिग बॉस 16’ की उन लकी कंटेस्टेंट्स में से एक रहीं, जिन्हें शो में वापसी करने का मौका मिला। लेकिन अफसोस कि सृजिता दोनों बार ही लंबा नहीं टिक सकीं और बेघर हो गईं। लेकिन सृजिता डे जितने भी दिन बिग बॉस के घर में रहीं, टीना दत्ता के साथ उनके झगड़े और खुलासों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। ‘बिग बॉस 16’ के एक एपिसोड में सृजिता ने टीना दत्ता को ‘घर तोड़ने वाली’ कहा था। साथ ही कुछ और चीजें भी रिवील की थीं। सृजिता की बातों से टीना दत्ता की मां भड़क गई थीं और उन्होंने एक्ट्रेस से कहा था कि वह उन्हें सबूत लाकर दिखाएं। सृजिता ने अब इस पर रिएक्ट किया है। सृजिता डे ने कहा कि वह टीना की मां से मिलकर उन्हें सबूत दिखाने के लिए तैयार हैं।

सृजिता ने कई और सवालों के जवाब दिए। यही नहीं उन्होंने अपने तीखे शब्दों के लिए टीना दत्ता की मम्मी से माफी भी मांगी। सृजिता डे ने टीना की मम्मी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा, ‘मुझे टीना दत्ता की मॉम से मिलने में कोई दिक्कत नहीं है। अगर आप चाहती हैं कि मैं सबूत दूं तो मैं आपसे मिलने और सारे आरोपों को साबित करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मैं यहां कहना चाहूंगी कि शो में आपका मेरे प्रति रवैया बहुत ही कोल्ड था। मैं समझती हूं कि आपने शो में जो भी देखा, एक पैरेंट होने के नाते उससे काफी बुरा लगा होगा। लेकिन आपका मेरे साथ भी अच्छा रिश्ता था। टीना और मैंने पिछले 3 साल से एक-दूसरे से बात नहीं की है। टीना ने शो में मेरे बारे में काफी ऐसी चीजों के बारे में बोला, जिसकी जरूरत नहीं था। उनसे मेरी मॉम को भी दुख पहुंचा होगा।’

‘टीना ने भी मेरे बारे में काफी कुछ कहा’
सृजिता डे ने आगे कहा, ‘अगर आप इन सभी चीजों को अलग रख दो तो आंटी हमारी इक्वेशन अभी भी वैसी ही है। मैं आपकी बहुत इज्जत करती हूं और मैं जानती हूं कि आप मेरी काकी मां हैं। मैं आपके सभी सवालों के लिए तैयार हूं। लेकिन आंटी यह बिग बॉस का घर ऐसी जगह है, जहां आप गुस्से में काफी नेगेटिव चीजें बोलते हो। मैंने अपनी सीमा लांघी होगी और आपको दुख भी हुआ होगा। मैं उसके लिए माफी मांगती हूं। लेकिन टीना ने भी मेरे बारे में काफी सारी बातें बोली हैं।’ सृजिता ने बताया कि उन्होंने टीना को जो ‘घर तोड़ने वाली’ बोला था, वह किसी खास कंटेक्स्ट में बोला था। सृजिता के मुताबिक, शालीन और टीना टाइम पास कर रहे थे। शालीन, सच में टीना को पसंद करने लगे थे, लेकिन टीना उनके साथ खेल रही थीं। वह बोलीं, ‘सलमान सर ने भी कहा था कि टीना, शालीन की फीलिंग्स के साथ खेल रही हैं। तो मैंने उस संदर्भ में सौंदर्या से वो बातें कही थीं। मैं टीना को अच्छी तरह से जानती हूं। जब कर्मा लौटता है तो बहुत बुरी तरह चोट पहुंचाता है। शायद मैं नहीं बोलती तो भी फर्क नहीं पड़ता। शायद मेरे बोलने की जरूरत नहीं थी। लेकिन उस वक्त मेरे और टीना के बीच नहीं पट रही थी। हमारे अंदर एक-दूसरे के लिए कड़वाहट थी।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामला : शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल

कोलकाताः गौ तस्करी मामले में शांतिनिकेतन पहुंचा सीबीआई का प्रतिनिधिमंडल। गौ तस्करी मामले में सीबीआई के जांच अधिकारी सुशांत भट्टाचार्य पहुंचे शांतिनिकेतन के रतनकुथी गेस्ट आगे पढ़ें »

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

ऊपर