बिग बॉस 16: इस दिन सलमान करेंगे कंटेस्टेंट्स के नाम का ऐलान

मुंबईः टीवी की दुनिया में धूम मचाने वाला शो बिग बॉस का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो को कई सालों से होस्ट कर रहे हैं बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान। इस शो की पॉपुलैरिटी इतनी है कि लगभग हर सेलेब इस शो से अपने करियर को बूस्ट देने के लिए जुड़ना चाहता है। हर साल ये शो टीवी पर नए और एक्साइटिंग ट्विस्ट के साथ वापस लौटता है। इस साल भी बिग बॉस का सीजन 16 जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर दस्तक देने आ रहा है, वो भी बड़े-बड़े चैलेंजेस के साथ। मेकर्स का दावा है कि ऐसा मनोरंजन आपको सीजन 15 में भी देखने नहीं मिला होगा जो अब मिलेगा।
कब होगा प्रीमियर
हम जानते हैं कि बिग बॉस शो की फैन फॉलोइंग लाखों में है। इसलिए तो लोग पलके बिछाए वेट कर रहे हैं कि कब इस शो का आगाज होगा। फैंस बेसब्री से इंतजार में हैं कि कब इस शो का ग्रैंड प्रीमियर ऑर्गनाइज किया जाएगा और उन एडिशन्स को रिवील किया जाएगा, जिन्हें लेकर सस्पेंस बना हुआ है। तो हम आपको बता देते हैं, खबरें हैं कि बिग बॉस 16 शो का ग्रैंड प्रीमियर अक्टुबर 1, 2022 को किया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो, कंटेस्टेंट्स के तौर पर शो के मेकर्स ने कई बड़े सेलेब्रिटीज से कॉन्टेक्ट किया है, जिसमें टीवी की फेमस बहू दिव्यांका त्रिपाठी से लेकर सनाया ईरानी और अर्जुन बिजलानी तक शामिल हैं, लेकिन अभी तक इनमें से किसी स्टार ने शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर कोई कन्फरमेशन नहीं दिया है। सोशल मीडिया में इन दिनों कई फोटोज और वीडियोज वायरल हैं, जो क्लेम करते हैं कि बिग बॉस के घर की थीम कैसी होगी। खबरों की मानें, तो बिग बॉस 16 में एक्वा ब्लू रंग का थीम तय किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर