मेकर्स ने लिया बिग बॉस सीजन 15 को बंद करने का फैसला!

मुंबईः टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस की पॉपुलैरिटी काफी तेजी से कम हुई है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है। इससे पहले भी शो के कई सीजन ऐसे रहे हैं जिनमें दर्शकों को कुछ खास मजा नहीं आया। ऐसे में मेकर्स ने कई तरह के प्रयोग करके टीआरपी को बूस्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन इस बार शो ऐसा कुछ नहीं कर पा रहा है। बेहतर टीआरपी के लिए मेकर्स ने इसकी थीम बदली, करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए गए, शो में इंटीमेट सीन्स और जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया लेकिन बावजूद इसके शो वो कमाल नहीं दिखा पा रहा जिसकी इससे उम्मीद की जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार सलमान खान भी इस शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं।

500 करोड़ के आसपास हुआ खर्चा
टीआरपी लिस्ट की बात करें तो ये शो टॉप 8 में भी अपनी जगह नहीं बना पा रहा है। सूत्रों के मुताबिक शो की टीआरपी तेजी से गिरी है और अब मेकर्स इसे 2022 से पहले ही खत्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं। असल में तीसरे हफ्ते के बाद शो की जो टीआरपी रिपोर्ट आई है उसके बाद शो को खत्म करने के बारे में विचार किया जा रहा है।

फिर भी नहीं आई बिग बॉस की टीआरपी
शो के ऊपर बेहिसाब रकम खर्च हुई है और सेटअप से लेकर सलमान खान की फीस तक सब कुछ जोड़ दिया जाए तो खर्चा तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बैठता है। शो के कंटेस्टेंट्स पर ज्यादा मसालेदार कॉन्टेंट देने का भी दबाव रहता है लेकिन जब कुछ भी काम ही नहीं आ रहा है तो आखिर मेकर्स भी मजबूर नजर आ रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर