बिग बॉस हाउस में लड़कियों की इज्जत को खतरा?

मुंबई: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में इस बार चीजें कई लेवल ऊपर जानी दिखाई पड़ रही हैं। एक्शन हो या रोमांस, कंटेस्टेंट हर मामले में हदें पार करते दिखाई पड़ रहे हैं। अच्छी बात ये है कि जंगलवासी भी अब मुख्य घर का हिस्सा बन चुके हैं। यानि अब जो कुछ भी होगा वो एक ही घर के अंदर होगा। बात करें कंटेस्टेंट्स द्वारा लिमिट क्रॉस किए जाने की तो तेजस्वी प्रकाश कई बार विशाल कोटियन की शिकायत करती नजर आ जाती हैं। तेजस्वी ने विशाल पर गलत ढंग से व्यवहार करने और जरूरत से ज्यादा करीब आने का आरोप लगाया है। तेजस्वी ने कहा कि वह अक्सर विशाल को यह बताने के तरीके ढूंढती है कि वह उसके व्यवहार से असहज महसूस करती हैं लेकिन वह भद्दा व्यवहार करना जारी रखता है।

जबरन गले लगाने की कोशिश
जय भानुशाली के साथ बातचीत में तेजस्वी प्रकाश ने कहा, ‘मैं बहुत रियल हूं। मैंने कभी किसी के बारे में पीठ पीछे बुराई नहीं की है, लेकिन उनका ह्यूमर क्या है? ‘आ गले लग जा।’ यह सब गंदा ह्यूमर है और जो कभी भी टेलीकास्ट नहीं कर पाएंगे।’ जय भी तेजस्वी की बातों से सहमत होते हुए कहते हैं कि उन्हें भी विशाल की महिलाओं के प्रति भाषा अपमानजनक लगती है।

सलमान लगाएंगे विशाल की क्लास?

इस पर तेजस्वी ने कहा, ‘हां.. लड़कियों के लिए गंदे तरीके से… वो चढ़-चढ़ के मुझे गले लगाते हैं। मैं इतनी बार उन्हें धक्का देती हूं। मजाक में करती हूं ताकि उनको बुरा ना लगे… मुझे पता है उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है लेकिन यह ह्यूमर नहीं है।’ अब देखना ये होगा कि क्या इस बार वीकेंड के वार में सलमान खान विशाल की क्लास लगाते नजर आएंगे या नहीं?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यूटाउन में चल रही नाका चेकिंग

कोलकाताः सड़क हादसों को कम करने के लिए बिधाननगर पुलिस के नव दिगंत ट्रैफिक गार्ड अब सक्रिय है। वे नालबन के सामने कोलकाता के रास्ते आगे पढ़ें »

ऊपर