बिग बॉस 15 की तैयारी शुरू, सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे करेंगी एंट्री !

कोलकाता : बिग बॉस सीजन 14 के फ्लॉप होने के बाद सीजन 15 को लेकर चर्चा तेज हो गई है। इस बार देश के सबसे बड़े रियलिटी शो को फिर दो साल पुराने वाले फॉर्मेट पर वापस लाया जा सकता है।
कहा जा रहा है कि इस बार शो में फिर सेलेब्स संग कॉमनर्स भी दिखने वाले हैं। जिन कॉमनर्स को सीजन 13 और 14 से दूर रखा गया था, इस बार फिर उन्हें शो का हिस्सा बनाने पर विचार हो रहा है। वहीं सेलेब्स में भी इस बार कई चर्चित सितारों को बुलाने की तैयारी है। इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और तेजस्वी प्रकाश। अंकिता लोखंडे को लेकर बताया जा रहा है कि उन्हें सीजन 15 का ऑफर दिया गया है। अब वे उसी स्वीकार करती हैं या नहीं, ये देखने वाली बात रहेगी। वैसे बिग बॉस का अंकिता को अप्रोच करना हैरान नहीं करता है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक्ट्रेस फिर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्हें कई मौकों पर ट्रोल भी किया गया है। ऐसे में उनकी जिंदगी काफी लाइमलाइट में रही है। अंकिता के अलावा टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को लेकर भी काफी बज है। खबरों की माने तो उन्हें सीजन 15 का हिस्सा बनाया जा सकता है। तेजस्वी और अंकिता के अलावा जेनिफर विंगेट, अभिजीत सावंत और अदा खान जैसे नाम पर भी चर्चा चल रही हैं। उन्हें भी सीजन 15 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

दुर्गापुर में झूला से गिरकर किशोरी हुई घायल

दुर्गापुर: दुर्गापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भिरंगी मोड़ स्थित नबारुण द्वारा आयोजित दुर्गापूजा मेला में झूला से गिरकर एक किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गई।वहीं जख्मी आगे पढ़ें »

ऊपर