बिग बॉस 15: कपल्स स्पेशल होगा बिग बॉस का नया सीजन

नई दिल्ली : अभिनेता सलमान खान भले निजी जीवन में शादी की बात चलने पर ही उछल जाते हों लेकिन दूसरों की जोड़ियां बनाने में उन्हें बहुत सुख मिलता है। छोटे परदे पर अपनी मेजबानी में होने वाले शो ‘बिग बॉस 15’ में भी वह ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं।
* ‘कपल स्पेशल’ शो होने के आसार
शो के बीते सीजन में अभिनव शुक्ला और अली गोनी ने रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के साथ जोड़ियां बनाकर जो रास रचाया, वह सलमान खान को भा गया है। इस बार पूरा शो ही ‘कपल स्पेशल’ होने के आसार बनते दिख रहे हैं।
* अक्टूबर के आसपास शुरू हो सकता है शो
रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’  के दरवाजे इस साल अक्टूबर के आसपास खुलने की उम्मीदें बनने लगी हैं। तब तक रणवीर सिंह का गेम शो भी फिनाले पा लेगा और इसके फिनाले के साथ ही सलमान खान की एंट्री भी प्लान की जा रही है। ‘बिग बॉस 15’  का खास आकर्षण इस बार घर में बुलाए जा रहे सेलेब्रिटी कपल हैं। शो में इन सेलेब्रिटी कपल्स के साथ कुछ आम जोड़ियां भी होंगी। सलमान खान इस शो पर लोकप्रियता पाने के लिए इसमें होने वाली फूहड़ और सस्ती हरकतों से भी खफा हैं। उन्हें लगता है कि शो को ’हम आपके हैं कौन’ और ‘हम साथ साथ हैं’ जैसा लुक मिलना चाहिए।सलमान खान की मंशा से चैनल की क्रिएटिव टीम का भी मन मिल गया है। बताया तो ये भी जा रहा है कि चैनल के एक और शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग के लिए मुंबई से तमाम कलाकार रोहित शेट्टी के साथ इन दिनों केप टाउन में हैं। इन कलाकारों में से एक एक करके कुछ नाम लीक किए जाने की तैयारी चल रही है और फिर इन नामों को लेकर दर्शकों से मिलने वाली प्रतिक्रिया के हिसाब से शोज के नाम तैयार किए जाएंगे। बिग बॉस 15’ के इस साल कपल्स स्पेशल होने की खबर लीक होते ही इसे बनाने वाली कंपनी एंडेमॉल शाइन इंडिया के अधिकारियों के पास उन कलाकारों के फोन आने शुरू हो चुके हैं जिनकी हाल ही में शादियां हुई हैं। शो में नए नवेले कपल्स के अलावा कुछ कपल्स उम्रदराज जोड़ियों के भी होंगे और साथ ही कुछ ऐसी जोड़ियां भी तलाशी जा रही हैं जिनके नाते कुछ साल के रिश्तों क बाद टूट गए। अभी तक ‘बिग बॉस 15’ का जो खाका बनकर तैयार हुआ है उसके मुताबिक इस सीजन में 10 सेलेब्रिटी जोड़ियों के साथ पांच आम लोगों से चुनी गई जोड़ियां होंगी। कुल 30 लोगों का चुनाव किया जाएगा। इनमें से कितनी जोड़ियां पहली बार में ही अंदर चली जाएंगी और कितनी जोड़ियां बीच बीच में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर बिग बॉस में प्रवेश करेंगी, इस बारे में शो की क्रिएटिव टीम लगातार सोच विचार कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरा बैग कारोबारी हत्याकांड : कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित 10 को फांसी

बिहार : आरा शहर के चर्चित बैग कारोबारी इमरान खान की हत्या में कोर्ट ने सोमवार को कुख्यात खुर्शीद कुरैशी सहित दस आरोपितों को फांसी आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से बंद देश के सभी स्मारक 16 जून से खुलेंगे

केंद्रीय पर्यटन मंत्री ने दिए निर्देश नई दिल्ली : कोरोना की दूसरी लहर के कम होते ही देश के कई राज्यों में लगी पाबंदियां अब आगे पढ़ें »

ऊपर