फिर राखी के समर्थन में आये सलमान खान, लगाई अली की क्लास

मुम्बई : बिग बॉस सीजन 14 अपने फिनाले से सिर्फ एक हफ्ता दूर खड़ा है। ऐसे में दोस्ती और रिश्तों को भुलाकर तमाम कंटेस्टेंट जीतने पर फोकस कर रहे हैं। इस कड़ी में हाल ही में एक टास्क हुआ जिसमें राखी सावंत ने बाजी मार ली। टास्क में तीनों राखी, राहुल और अली को मौका दिया गया था कि वे फाइनल में सीधे एंट्री पा सकते हैं। कहा गया था कि उन्हें एक अमाउंट दी जाएगी, अगर वे चाहे तो उस अमाउंट को बचा सकते हैं या फिर उसे श्रेड मशीन में डाल सकते हैं। अब अगर श्रेड मशीन में डाला तो उतनी अमाउंट विनिंग प्राइज से कम हो जाएगी। अब बिग बॉस की तरफ 14 लाख की अमाउंट रख दी गई जिस वजह से राहुल और अली ने पैसे श्रेड करने से मना कर दिया लेकिन राखी ने दिमाग लगाते हुए खुद को सेव भी किया और वो पैसे भी श्रेड कर दिए। इस वजह से दोनों अली गोनी और राहुल वैद्य ने राखी को काफी कुछ सुनाया, अब वीकेंड का वार पर सलमान खान ने इस मुद्दे को उठा दिया है। सलमान ने फिर राखी का समर्थन किया है। सलमान की नजरों में राखी ने क्या गलत किया अगर वे अपने लिए खेलीं। उन्होंने क्या गलत किया अगर उन्होंने खुद को फिनाले में पहुंचाया। सलमान ने सवाल उठाया कि क्या राहुल वैद्य और अली फाइनल में नहीं जाना चाहते? राहुल को लेकर सलमान ने यहां तक कह दिया कि वे ऐसे बिहेव कर रहे हैं जैसे वे शो जीत चुके हैं और राखी के पास उनके हक के 14 लाख रुपये बकाया हैं। सलमान खान यही नहीं रुके, इस बार उन्होंने अली गोनी के व्यवहार पर भी कई तरह के सवाल खड़े कर दिए। टास्क के दौरान जिस तरह के अली ने जैस्मिन से बात की थी, इस पर एक्टर ने नाराजगी जाहिर कीउन्होंने जोर देकर कहा हि अली काफी रूड बन चुके हैं और वे सिर्फ राहुल वैद्य की ही बात सुन रहे हैं। सलमान की नाराजगी देख अली ने अपनी गलती मानी और इसे टेंपर इशू बता दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना वैक्सीनेशनः पहले दिन 25 लाख लोगों ने किया रजिस्ट्रेशन

नई दिल्लीः देश में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे फेज के पहले दिन Co-Win पोर्टल पर करीब 25 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। इनमें 24.5 लाख आगे पढ़ें »

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर