राखी सावंत से नाराज हुए सलमान खान

मुम्बई : बिग बॉस 14 में पहली बार सलमान खान को राखी सावंत पर गुस्सा होते हुए देखा गया है। लगातार राखी का सपोर्ट कर रहे सलमान इस बार अलग ही मूड में नजर आए।वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने राखी पर बेहूदगी की सीमाएं लांघने का आरोप लगा दिया। उन्होंने राखी को एंटरटेनमेंट और बेहूदगी के बीच का अंतर बताया और सतर्क रहने की नसीहत दी। सलमान ने इतना कुछ इसलिए कहा क्योंकि पिछले दिनों राखी सावंत ने अली गोनी से बातचीत के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया था उन्होंने कई सारी डबल मीनिंग बातें कही थीं।उस समय अली ने भी राखी के उस रवैये पर आपत्ति जाहिर की थी और कहा था कि वे इस मुद्दे को सलमान के सामने उठाएंगे। अब वीकेंड का वार पर अली ने वैसा ही किया और सलमान ने राखी की बैंड बजाई।जब राखी ने अपने बयान पर सफाई पेश करने की कोशिश की, तब सलमान खान ने दो दूक कह दिया कि स्पष्टीकरण नहीं चाहिए बल्कि गलती पर सुधार चाहिए।सलमान ने राखी को चेताते हुए कहा कि उन्होंने एंटरटेनमेंट की लक्ष्मण रेखा क्रास कर दी है और अब उनकी हरकतें चीप लगने लगी हैं। सलमान का इतना कहते ही राखी ने माफी मांगनी शुरू कर दी।वहीं सलमान ने गुस्से में राखी को चेतावनी देते हुए यहां तक कह दिया वे भविष्य में ऐसी हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सलमान के इस अंदाज से एक तरफ अली खुश नजर आए तो वहीं राखी को काफी बुरा लगा।गेम की बात करें तो रुबीना दिलैक, सोनाली फोगाट, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली इस समय नॉमिनेटेड हैं। आज रात के एपिसोड में पता चल जाएगा कि इस घर में किसका सफर खत्म होने जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर पैर नहीं जमा पाए अंग्रेज

अश्विन और पटेल ने इंग्लैंड को 112 रन पर ढेर किया, भारत के 3 विकेट गिरे अहमदाबाद : अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की बलखाती गेंदों आगे पढ़ें »

ऊपर