बिग बॉस में आया राखी का बेटा, बोलीं- राहुल वैद्य है इसके पिता

मुम्बई : टीवी का पॉपुलर रिएलटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कुछ दिन और बचे हैं। इन दिनों को और भी मजेदार बनाने के लिए शो के मेकर्स बेहद मेहनत कर रहे हैं। कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जहां राखी सावंत, राहुल वैद्य के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं। प्रोमो में राखी ने एक जैकेट को फोल्ड किया हुआ है और उस जैकेट को बच्चा समझ कर खिला रही हैं। राखी उस बच्चे को अपने और राहुल वैद्य का नाम देती भी नजर आ रही हैं।

घर में आया राहुल और राखी का बच्चा 
प्रोमो में आप देख सकते हैं राखी ने टॉवल में एक जैकेट फोल्ड की हुई है, जहां वे उसको बच्चा समझ कर खिला रही हैं। बच्चे को घुमाते हुए वे राहुल वैद्य को साहिबा के नाम से बुलाती हैं और उनको इस बच्चे का पिता बोलती हैं। राखी सावंत की मस्ती देखकर राहुल वैद्य भी मस्ती करने लग जाते हैं और कहते हैं वो उनके साहिबा नहीं हैं। प्रोमो में आप देख सकते हैं राहुल नशे में होने की एक्टिंग कर रहे होते हैं, वहीं राहुल-राखी कि मस्ती देखकर रुबीना और अली हस्ते नजर आते हैं। प्रोमो से ऐसा लगता है ‘बिग बॉस 14’ का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी में लगभग 32 करोड़ों का टैक्स चोरी करने के जुर्म में सिलीगुड़ी से व्यापारी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: जीएसटी के अंतर्गत इनपुट टैक्स क्रेडिट में फर्जीवाड़ा करने के जुर्म में डायरेक्टरेट जनरल ऑफ जीएसटी इंटेलिजेंस(डीडीजीआई) के सिलीगुड़ी जोनल यूनिट के अधिकारियों ने आगे पढ़ें »

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर