बिग बॉस ने की एविक्शन की घोषणा, फूट-फूटकर रोने लगीं राखी सावंत और रुबीना दिलैक

मुंबईः टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में आने वाले एपिसोड्स में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें बिग बॉस से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा हो रही है। यह सुनकर राखी सावंत, रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली रोने लगती हैं। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि कौन शो से बाहर होने वाला है, लेकिन अभिनव शुक्ला के नाम की चर्चा हो रही हैं।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में खड़े हैं तभी बिग बॉस कहते हैं, ”आज घर में मौजूद सात सदस्यों में से किसी एक का सफर यही खत्म करने का फैसला लेंगे और फैसले कि जिम्मेदारी प्रतिनिधियों पर छोड़ रहे हैं।” इस अनाउंसमेंट को सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। देवोलीना, राहुल वैद्य, अली गोनी और रुबीना दिलैक शॉक्ड हो जाते हैं। वीडियो में राखी रोते हुए नजर आती हैं। वह कहती हैं, ‘बचा लो।’

देखें वीडियो

 

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”फिनाले के इतने करीब आकर आज किस कंटेस्टेंट को होना होगा घर से बेघर?” रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनव शुक्ला शो से बाहर होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स अभिनव को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं। रश्मि देसाई और हिना खान समेत कई सेलिब्रिटीज ने अभिनव शुक्ला को सपोर्ट किया है। उनकी तारीफ की है कि उन्होंने गेम को बिना गलत भाषा का इस्तेमाल किए इज्जत के साथ खेला है। हाल ही में अभिनव शुक्ला सुर्खियों में आए थे, जब राखी सावंत के साथ उनकी पत्नी रुबीना दिलैक का झगड़ा हुआ था। अभिनव को शो में रोते हुए भी देखा गया था। राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को ठरकी तक कह दिया जिस पर वह भड़क गए थे। इस बीच रुबीना दिलैक ने राखी सावंत पर पानी फेंक दिया था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहन को छेड़ने का विरोध करने पर भाई को सरेआम चाकुओं से गोदा

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 3 लड़कों ने एक युवक को सरेआम चाकुओं से गोदकर घायल कर दिया। लड़के घायल युवक की बहन आगे पढ़ें »

‘बंगाल को अपनी बेटी चाहिए, बुआ नहीं’

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की चुनावी जंग में भाजपा को जिस चीज की कमी खल रही है वो है एक अदद चेहरे की। टीएमसी बार-बार भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर