राखी सावंत और निक्की के बीच होगा जबरदस्त घमासान, देखिए वीडियो

मुंबईः बिग बॉस के घर में रोज कोई न कोई नया बवाल खड़ा हो जाता है। एक बार फिर ऐसा ही कुछ होने वाला है। इस बार ये बवाल निक्की तंबोली और राखी सावंत के बीच खड़ा होता है। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है जिसमें निक्की और राखी की जबरदस्त लड़ाई होती हुई दिखाई गई है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि निक्की आती हैं और राखी से अपने हेयरबैंड मांगती हैं। राखी ये कहते हुए मना कर देती हैं कि अभी उनके पास काम है। इसके बाद निक्की खुद ही राखी के सामान से अपने हेयर बैंड ले लेती हैं। राखी इससे चिढ़ जाती हैं और अपना आइशेडो मांगती हैं। इस पर निक्की अपना नया आइशेडो राखी को दे देती हैं जो राखी को पसंद नहीं आता। इसके बाद राखी निक्की को काफी कुछ सुनाती हैं जिससे निक्की भड़क जाती हैं और भी दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई होती है।

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी ने कई बार जमकर किया बवाल

 

बता दें, बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों बहुत ही घमासान देखने को मिल रहा है। इस घमासान की वजह हैं एंटरटेनमेंट क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत। राखी सावंत के व्यवहार से रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला काफी परेशान हैं। गुरुवार के एपिसोड में भी राखी के साथ रुबीना और अभिनव की लड़ाई देखने को मिली। दरअसल, राखी ने अभिनव को ठरकी कह दिया था, जिससे अभिनव और रुबीना दोनों ही राखी पर भड़क पड़े। इतना ही नहीं, रुबीना ने तो यह तक कह डाला कि वह थप्पड़ मार देंगी, भले ही उन्हें घर से बाहर क्यों न जाना पड़े। दोनों एक बार फिर शो मेकर्स पर भी भड़के हैं।

राखी को जलील करती हैं

अभिनव को ठरकी कहे जाने के बाद गुस्से से लाल हुईं रुबीना, राखी को जलील करती हैं। रुबीना कहती हैं ‘ये कंटेंट है। मैं उसे घसीट के बाहर फेंक दूंगी।’ रुबीना बिग बॉस के वीडियो फुटेज पर काम करने वाले एडिटर्स और मेकर्स को बोलती हैं, ‘आप कैमरा के पीछे वाले लोग इसे एंटरटेन करते हैं।’ रुबीना, राखी को घटिया और नीच कहती हैं। वो ये भी बोलती हैं कि राखी एंटरटेनमेंट के नाम पर अपनी हदें पार करती जा रही हैं। रुबीना, अभिनव के सामने रोने लगती हैं। अभिनव उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं। अभिनव भी कैमरा की तरफ देखकर बात करते है, वो कहते है, ’वार्निंग देने के बावजूद आप उन्हें नहीं समझा रहे हैं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शक्ति के अनुष्ठान का पर्व नवरात्र

आद्यशक्ति माता भगवती दुर्गा ही समस्त संसार को जीवन, ऊर्जा एवं सरसता प्रदान करती हैं। जगत के विविध प्रपंच उन्हीं से उत्पन्न होकर उन्हीं में आगे पढ़ें »

हावड़ा में पड़ोसियों पर लगा कोरोना पीड़ित परिवार से बदतमीजी का आरोप

हावड़ा : हावड़ा में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है और एक बार फिर दिल दहलानेवाली घटनाएं सामने आ रही आगे पढ़ें »

ऊपर