राखी सावंत ने किया बिग बॉस का हेड मसाज

मुम्बई : बिग बॉस 14 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है। घर में गिनती के सदस्य बचे हैं और अगले हफ्ते इस सीज़न का विनर भी मिल जाएगा। फिलहाल घर में अली गोनी, राखी सावंत, राहुल वैद्य, रुबिना दिलैक और निक्की तंबोली हैं और केवल इन पांच सदस्यों के कंधों पर अब दर्शकों को इस इकलौते हफ्ते में एंटरटेन करने का जिम्मा है ताकि वो अपनी एक आखिरी कोशिश कर सकें और फिर अपने जीतने के चांस बढ़ा सकें। इस कोशिश में जी जान से हर सदस्य जुटा भी हुआ है। खासतौर से राखी सावंत जिन्होंने एक बार फिर अपने ही स्टाइल से दर्शको का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

बिग बॉस के सिर पर लगाया तेल

आपको याद होगा जब राखी ने इस सीज़न में बिग बॉस के घर पर कदम रखा था तो घर के गार्डन में बने दो शो पीस को उन्होंने बिग बॉस कहकर पुकारा था। वहीं अब आने वाले एपिसोड में राखी उन्हीं पुतलों की मसाज भी करती दिखाई देंगी। जी हां….शो को जीतने के लिए राखी सावंत ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है बाकायदा उन्होंने बिग बॉस की सेवा करने की ठान ली है। इसके लिए उन्होंने उन शो पीस पर तेल तक लगा दिया और उनके सिर पर मसाज भी करने लगीं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ई-वे बिल के नए नियम के खिलाफ ट्रांसपोर्ट व्यापारियों का कल भारत बंद

कोलकाताः ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन (एआईटीडब्ल्यूए) ने कल यानी शुक्रवार को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (जीएसटी) के खिलाफ द कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स आगे पढ़ें »

rape

बुजुर्ग तांत्रिक ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म,‌ फिर…

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर