सरेआम किस करते दिखे एजाज खान और पवित्रा पुनिया, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

मुंबईः पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ 14 का आज ग्रैंड फिनाले है। कुछ घंटों के इंतजार के बाद विनर का नाम पता चल जाएगा। मगर बिग बॉस का ये सीजन कई मायनों में यादगार रहा। यहां दोस्ती से लेकर तकरार और प्यार का गहरा रंग खूब देखने को मिला। इस सीजन में एक जोड़ी ने खूब ध्यान खींचा वो है एजाज खान और पवित्रा पुनिया। इन लव बर्ड्स की केमिस्ट्री घर से बाहर निकलने के बाद भी दिख रही है। हाल ही में दोनों का पब्लिक प्लेस पर किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में एजाज और पवित्रा की नजदीकियां देखनें को मिल रही है। वीडियो में वे एक-दूसरे के साथ लिप लॉक करने की कोशिश करते नजर आते हैं। हालांकि कैमरे को देख दोनों बाद में सीधे बैठ जाते हैं। इनका ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस चाहते हैं कि दोनों जल्द से जल्द एक-दूसरे से शादी कर लें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

बता दें कि एजाज और पवित्रा का रिश्ता बिग बॉस 14 में तकरार के साथ शुरू हुआ था। मगर वक्त बीतने के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और उनकी दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। इनकी केमिस्ट्री देख घरवालों ने भी इन्हें लव बर्ड्स का दर्जा दे दिया। घर के अंदर दोनों खूब लवी-डबी मोमेंट शेयर करते हुए नजर आए थे। हालांकि शो में उनका सफर काफी जल्दी खत्म हो गया था। इसके बावजूद वे लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहें।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी एजाज और पवित्रा एक-दूसरे के कांटैक्ट में दिखाई दिए। दोनों ने यह स्वीकार किया कि वो इस साल शादी कर सकते हैं। इस बारे में एजाज ने कहा कि ‘अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और एक सही वक्त पर होगी। अगर सबकुछ सही रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे।’ पवित्रा एजाज के परिवार से भी मिल चुकी हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिले के तृणमूल उम्मीदवारों ने किया जोर-शोर से प्रचार शुरू

बैरकपुर : प्रार्थी के तौर पर अपने नाम की घोषणा हो जाने के बाद ही जिले के तृणमूल उम्मीदवारों ने कहीं मंदिर में माथा टेककर आगे पढ़ें »

छत्रधर महतो को हाई कोर्ट से मिली राहत 24 तक

एनआईए ने दायर की थी जमानत खारिज करने की रिट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस टी बी राधाकृष्णन और जस्टिस अरिजीत बनर्जी के आगे पढ़ें »

ऊपर